Pawan Singh Vs Khesari Lal Yadav : आप भोजपुरी फिल्म देखते हैं या गाने सुनते हैं तो पावर स्टार और ट्रेंडिंग स्टार के नाम से वाकिफ होंगे. अगर नहीं जानते और नहीं सुना तो कोई बात नहीं, हम आपको बता देते हैं. दरअसल, भोजपुरी इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से एक्टर और सिंगर पवन सिंह जाने जाते हैं. इनका एक फेमस डॉयलाग है (पावर एहिजे से शुरू होला) जो इन्हें पावर स्टार के नाम से मशहूर करता है. अब आपके मन में ये ख्याल जरूर आ रहा होगा कि ट्रेंडिंग स्टार कौन है. ये ख्याल आना भी लाजिमी है क्योंकि पावर स्टार के बारे में जान लिया, तो ट्रेंडिंग स्टार के बारे में जान लेना जरूरी है और वह हैं खेसारी लाल यादव, जो भोजपुरी इंडस्ट्री में ट्रेंडिंग स्टार के नाम से जाने जाते हैं. उनके फैन खेसारी को हिट मशीन भी कहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पवन सिंह का गाना 'ओढ़नी हटा के'


दूसरी, तरफ बात करे पवन सिंह के ओढ़नी हटा के गाने की, तो वह भी पावर स्टार के ख्याति के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाया. हालांकि, खेसारी लाल यादव के गाने से कहीं आगे है. इस गाने पर अब तक 3,280,769 व्यूज मिल चुके है. सबसे बड़ी बात ये की दोनों गानों में एक ही फिमेल सिंगर शिल्पी राज ने आवाज दी है. गाने के लिरिक्स सोनू सरगम आरा ने लिखे हैं. वीडियो में पवन सिंह के साथ एक्टिंग शालू सिंह ने किया है.


ये भी पढ़ें- इस हफ्ते इन 6 भोजपुरी गानों ने मचाया हंगामा, वीडियो देख पागल हो जाएंगे आप



कौन आगे कौन पीछे?


खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के गाने को मिले व्यूज के अनुसार यहां पर पावर स्टार भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार पर भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. हालांकि, पवन के गाने पर भी व्यूज बहुत अच्छे नहीं आए है. इस तरह से देखा जाए तो पवन सिंह इस बार खेसारी को पछाड़ते हुए नजर आए.