Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावर स्टार पवन सिंह का अपनी पत्नी ज्योति सिंह से (Pawan Singh Wife Jyoti Singh) तलाक का केस चल रहा है. अभी कुछ दिन पहले जब ज्योति सिंह केस की तारीख पर आईं थीं, तो उन्होंने मीडिया में पवन सिंह को लेकर एक बयान दिया था. अपने बयान में ज्योति सिंह ने अपने पति पवन सिंह पर बहुत सारे आरोप लगाए थे. अब इस मामले में पवन सिंह के वकील ने मीडिया को बड़ा बयान दिया है. जिसमें उन्होंने बताया कि पवन सिंह अपनी पत्नी को क्यों तलाक दे रहे हैं. उनके (Pawan Singh) वकील ने यहां तक बताया कि ज्योति सिंह ने पवन सिंह को बहुत कष्ट दिया है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पवन सिंह के वकील का बयान


पवन सिंह के वकील सुदामा सिंह ने कहा कि उन्होंने (Pawan Singh) बताया कि ज्योति सिंह ने इतना कष्ट दिया कि अब इस शादी में रहना मुश्किल है. वकील एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में आगे कहा, पवन सिंह को लोगों कई तरह से देखते हैं. जिसकी जैसी भावना होती है वह वैसे देखता है. पवन सिंह के वकील सुदामा सिंह ने आगे बताया कि उन्होंने कहा कि कोर्ट में मुकदमा दायर कर दिया हूं, अब जो कोर्ट का फैसला होगा वही मैं मानूंगा. 


ये भी पढ़ें:'पवन सिंह ने कभी नहीं दिया पैसा, आप पूछ सकते हैं...' ज्योति सिंह का छलका दर्द!


ज्योति सिंह का आरोप जानिए


बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh Wife Jyoti Singh) की पत्नी ज्योति सिंह ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि पवन सिंह (Pawan Singh) कान के कच्चे हैं. वह किसी की भी बात मान लेते है, उसकी सच्चाई जानने की कोशिश नहीं करते हैं. ज्योति सिंह ने कहा था कि पवन सिंह (Pawan Singh) ऐसे ही ना जाने कितनी लड़कियों की जिंदगी खराब खराब देंगे.  पवन सिंह (Pawan Singh) अपने फैसले खुद नहीं लेते हैं. उनके फैसले साथ रहने वाले लोग लेते हैं. ज्योति सिंह ने कहा कि पवन सिंह (Pawan Singh) के टीम वाले नहीं चाहते है कि उनका घर बसे. वह परिवार के साथ रहें.