Bhojpuri News: 'पवन सिंह ने कभी नहीं दिया पैसा, आप पूछ सकते हैं...' ज्योति सिंह का छलका दर्द!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1779343

Bhojpuri News: 'पवन सिंह ने कभी नहीं दिया पैसा, आप पूछ सकते हैं...' ज्योति सिंह का छलका दर्द!

Jyoti Singh Allegation on Pawan Singh:  भोजपुरी सिंगर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह आरा कोर्ट में केस की तारीख पर आईं थीं. इस दौरान ज्योति सिंह ने कहा कि पवन सिंह (Jyoti Singh on Pawan Singh) के खिलाफ लगाए गए आरोप का मेरे पास सबूत है, जो लोग कहते हैं कि मैं ट्रैवल बहुत करती हूं तो उनको बता दूं कि मैं खुद एक संपन्न फैमली से हूं. 

पवन सिंह और ज्योति सिंह

Jyoti Singh Allegation on Pawan Singh: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की पत्नी ने उन पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस बार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने सीधा पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी पूछे पैसे नहीं दिए हैं. आप उनसे पूछ सकते हैं कि उन्होंने मुझे कितना पैसा दिया है. दरअसल, ज्योति सिंह ने जवाब उन लोगों को दिया है, जो लोग उन पर आरोप लगाते है कि वह पवन सिंह के पैसे पर घूमती हूं.

'पवन सिंह ने कभी पैसा नहीं दिया'

भोजपुरी सिंगर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह आरा कोर्ट में केस की तारीख पर आईं थीं. इस दौरान ज्योति सिंह ने ये बातें कही. ज्योति सिंह ने कहा कि पवन सिंह (Jyoti Singh on Pawan Singh) के खिलाफ लगाए गए आरोप का मेरे पास सबूत है, जो लोग कहते हैं कि मैं ट्रैवल बहुत करती हूं तो उनको बता दूं कि मैं खुद एक संपन्न फैमली से हूं. ज्योति ने कहा कि पवन सिंह से पूछ लीजिएगा कि उन्होंने मुझे कितना पैसा दिया है. 

ये भी पढ़ें:टीम पावर स्टार पर Pawan Singh की पत्नी का बहुत बड़ा आरोप, कहा- ये लोग नहीं चाहते घर

'पवन सिंह कोई फर्क नहीं पड़ता कौन कैसे है'

पवन सिंह की पत्नी ने उनकी टीम पर बड़ा आरोप लगाया है. ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने कहा कि पवन सिंह के साथ रहने वाले लोग नहीं चाहते है कि उनका घर बसे. ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपनी दुनिया में मस्त हैं. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कौन किस तरह से रह रहा है. 

ये भी पढ़ें: Sawan 2023: 'चूड़ी हरी हरी'...पवन सिंह का एक और धमाकेदार बोलबम गाना रिलीज, VIDEO

पवन-ज्योति के बीच चल रहा तलाक का केस

बता दें कि भोजपुरी सिंगर पवन सिंह और ज्योति सिंह की शादी शादी 6 मार्च, 2018 को हुई थी. दोनों के बीच शादी के कुछ दिन बाद ही विवाद होने लगा. ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाये थे. इन आरोपों के बाद पवन सिंह और ज्योति सिंह (Jyoti Singh on Pawan Singh) दोनों उत्तर प्रदेश के बलिया कोर्ट में हाजिर हुए थे. पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच कोर्ट में तलाक का मामला चल रहा है.

Trending news