Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2435624
photoDetails0hindi

खेसारी लाल यादव के इन 4 बड़े विवाद से आ गया था भोजपुरी में भूचाल! एक में लेनी पड़ी थी बेल

खेसारी लाल यादव भोजपुरी के जितने बड़े स्टार हैं, उतने ही बड़े-बड़े इनके विवाद हैं. जी हां, खेसारी लाल यादव और विवाद का चोली दामन का साथ कहा जाता है. भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में कहा जाता है कि खेसारी लाल यादव से हर कोई विवाद करना चाहता है. हालांकि, क्यों?

खेसारी लाल यादव

1/5
खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव भोजपुरी के जितने बड़े स्टार हैं, उतने ही बड़े-बड़े इनके विवाद हैं. जी हां, खेसारी लाल यादव और विवाद का चोली दामन का साथ कहा जाता है. भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में कहा जाता है कि खेसारी लाल यादव से हर कोई विवाद करना चाहता है. हालांकि, क्यों?

गाना चोरी का आरोप

2/5
गाना चोरी का आरोप

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर अक्सर गाना चोरी करके गाने का आरोप लगता है. यह विवाद बहुत दिनों से चल रहा है. जब भी कोई इनका गाना आता है, तो बहुत सारे लोगों को लगता है कि कहीं चोरी का तो नहीं है, क्योंकि इन पर गाना चोरी का आरोप कई सारे सिंगर्स लगा चुके हैं. 

चेक बाउंस केस

3/5
चेक बाउंस केस

खेसारी लाल यादव को छपरा कोर्ट से चेक बाउंस मामले में बेल लेनी पड़ी थी. कोर्ट ने खेसारी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. इसके बाद खेसारी लाल ने कोर्ट में हाजिरी लगाई थी और उन्हें जमानत मिल गई थी. खेसारी लाल यादव ने चुपके-चुपके कोर्ट पहुंचे थे. दरअसल, जमीन खरीदने के बाद जो चेक दिया गया था वह बाउंस हो गया था, इसी मामले में केस चल रहा है.

 

म्यूजिक कंपनी से करार पर कंट्रोवर्सी

4/5
म्यूजिक कंपनी से करार पर कंट्रोवर्सी

खेसारी लाल यादव दिल्ली हाईकोर्ट ने पर 30 सितंबर, 2025 तक गाना गाने पर बैन लगा दिया है. कोर्ट ने खेसारी लाल यादव को केवल ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन कंपनी के लिए ही गाना गाने का फैसला दिया था. दिल्ली हाईकोर्ट ने यह फैसले 27 मई 2021 को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के बीच जो कॉन्ट्रैक्ट हुआ था, उस आधार पर दिया था. हालांकि, अब मामला शायद सेटल हो गया है.

पवन सिंह से विवाद

5/5
पवन सिंह से विवाद

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच विवाद को कौन नहीं जानता हैं. दोनों स्टार के बीच एक वक्त में खूब दुश्मनी थी. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव एक दूसरे का नाम तक नहीं सुनना पसंद करते थे. हालांकि, अब दोनों में दोस्ती हो गई है.