Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2282296
photoDetails0hindi

पंचायत वेब सीरीज में इन 4 बिहारियों का जलवा, जानिए नाम

 पंचायत वेब सीरीज सीजन 3 लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस शो ने फिल्म जगत की कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं को आगे बढ़ाया है, जिनमें जितेंद्र कुमार, फैसल मलिक और अशोक पाठक शामिल हैं.

1/8

चंदन राय पढ़ाई लिए पटना चले गए और पटना विश्वविद्यालय से मास कम्युनिकेशन में स्नातक की डिग्री हासिल की. ​​उन्होंने आगे की पढ़ाई के लिए दिल्ली में भारतीय जनसंचार संस्थान में दाखिला लिया और रेडियो और टेलीविजन में डिप्लोमा हासिल किया.

2/8

चंदन राय बिहार के वैशाली जिले के महनार के एक गांव से आते हैं.  जब वे स्कूल में थे, तो उन्हें स्कूल के नाटकों और सामुदायिक कार्यक्रमों में प्रदर्शन करना अच्छा लगता था, जिससे उनकी अभिनय में रुचि पैदा हुई. 

 

3/8

पंचायत वेब सीरीज सीजन 3 में जगमोहन किरदार निभाने वाले कलाकार का असली नाम विशाल यादव है. विशाल यादव बिहार के आरा के रहने वाले हैं. 

 

4/8

विशाल यादव आरा के बहिरो में पैदा हुए हैं. इनके परिवार में माता-पिता, दो बहनें और एक भाई हैं. इनकी आजकर खूब चर्चा हो रही है.

 

5/8

बिहार के दरभंगा में जन्मे अभिनेता दुर्गेश कुमार ने पंचायत में धमाल मचा दिया है. माना जाता है कि इनके बिना यह अधूरा है. दुर्गेश कुमार ने फिल्म लापता लेडीज में दुबे जी का रोल निभाया था.

6/8

दुर्गेश कुमार एनएसडी के साल 2009 बैच के पासआउट हैं. इन्होंने सिर्फ फिल्मों पर फोकस करने की बजाय अपना पूरा जीवन ही एक तरह से रंगमंच को समर्पित कर चुके हैं.

7/8

अशोक पाठक बिहार के सीवान जिले के रहने वाले हैं. उनका परिवार काम की तलाश में हरियाणा चला गया था, जो वहां रहने लगा. 

8/8

अशोक पाठक को गरीबी की वजह से छोटी उम्र से ही अपनी आजीविका कमाना शुरू करने के लिए मजबूर होना पड़ा. आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.