Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2438353
photoDetails0hindi

नीलकमल सिंह कुशवाहा भोजपुरी इंडस्ट्री के नए किंग! जानिए कहां के रहने वाले

 भोजपुरी गानों को सुनने वाले नीलकमल सिंह को जरूर जानते होंगे, क्योंकि इनके गाने आपको हर जगह सुनाई देंगे. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में दर्द भरे गानों का किंग कहा जाता है. साथ ही इनको पार्टी सांग गाने के लिए भी जाना जाता है.

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में दर्द भरे गानों का किंग!

1/6
भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में दर्द भरे गानों का किंग!

नीलकमल सिंह को भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में दर्द भरे गानों का किंग कहा जाता है. साथ ही इनको पार्टी सांग गाने के लिए भी जाना जाता है. नीलकमल सिंह के म्यूजिक वीडियो में देखा जा सकता है कि डांस मूव्स हाई होता है. आइए जानते हैं नीलकमल सिंह के बारे में सबकुछ. 

2/6

नीलकमल सिंह के गाने अक्सर यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं. इनके गाने को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते हैं. नीलकमल सिंह के गानों पर खूब रील्स बनाए जाते हैं.

इनका पूरा नाम नीलकमल सिंह कुशवाहा

3/6
इनका पूरा नाम नीलकमल सिंह कुशवाहा

नीलकमल सिंह भोजपुरी सिंगर हैं. इनका पूरा नाम नीलकमल सिंह कुशवाहा है. ये भोजपुरी म्यूजिक दुनिया के एक फेमस सिंगर हैं. इनको भोजपुरी सिनेमा जगत में पहचान अपने गाने जुदाई से मिली.

भोजपुरी गाना जुदाई को नीलकमल सिंह ने गाया

4/6
भोजपुरी गाना जुदाई को नीलकमल सिंह ने गाया

भोजपुरी गाना जुदाई को नीलकमल सिंह ने गाया था. इस गाने के वीडियो में खुद एक्टिंग भी की थी. भोजपुरी दर्शकों को ये गाना इतना पसंद आया ही सुपरहिट होने में वक्त नहीं लगा. इस गाने के नीलकमल सिंह के एक अलग पहचान दे दी.

साल 2003 में करियर की शुरुआत

5/6
साल 2003 में करियर की शुरुआत

नीलकमल सिंह के करियर की शुरुआत साल 2003 में म्यूजिक रियलिटी शो सुर संग्राम से हुई थी. इस शो में प्रतिभागियों में से एक थे. टॉप 4 में पहुंचने के बाद नीलकमल सिंह को बाहर होना पड़ा था.

बक्सर जिला के निवासी

6/6
बक्सर जिला के निवासी

नीलकमल सिंह कुशवाहा बिहार के बक्सर जिला के निवासी हैं. भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह ने स्नातक की पढ़ाई की है. भोजपुरी इंडस्ट्री में चर्चा होती रहती है कि अब यह भोजपुरी इंडस्ट्री के नए किंग हो सकते हैं.