Bhojpuri News: भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) 'व्हाइट कॉलर' (Bhojpuri Movie White Collar) की कास्ट में शामिल हुईं. फिल्म में सीमा सिंह (Seema Singh) भी अहम भूमिका में हैं. यह दोनों एक्ट्रेस के पहले सहयोग को भी चिह्नित करेगा. मेकर्स अब बिहार के बरबीघा में शूटिंग कर रहे हैं. सीमा सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों से संकेत मिलता है कि शुभी (Shubhi Sharma) एक एक्शन ड्रामा में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भोजपुरी फिल्म white collar की शूटिंग


तस्वीरों के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस सीमा सिंह (Seema Singh) ने एक नोट लिखा, "आज हमारी भोजपुरी फिल्म white collar की शूटिंग का तीसरा दिन है आप लोगों के प्यार और स्नेह के कारण हमारे क्षेत्र बरबीघा (शेखपुरा) के विभिन्न लोकेशन पे सफलतापूर्वक शूटिंग चल रही है..हमारी शूटिंग में चार-चांद तब लग गया जब हमारी बहन स्वरूप मित्र भोजपुरी की प्रसिद्ध अभिनेत्री @shubhi_sharma_official कि आज से धमाकेदार एंट्री हुई...पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई एवं क्षेत्र वासियों के सहयोग के लिए बहुत-बहुत आभार..'' आपकी सीमा सिंह अभिनेत्री सह नेत्री प्रदेश महासचिव लोजपा रामविलास (यूथ विंग)


ये भी पढ़ें: Ayushi Tiwari News: आयुषी तिवारी ने सी-थ्रू ड्रेस पहनकर इंटरनेट का बढ़ा दिया तापमान


'व्हाइट कॉलर' (Bhojpuri Movie White Collar) को आशीष तिवारी ने लिखा है


बता दें कि बिहार (Bihar) के बरबीघा में  'व्हाइट कॉलर' (Bhojpuri Movie White Collar) फिल्म की  शूटिंग हो रही है. भोजपुरी फिल्म 'व्हाइट कॉलर' (Bhojpuri Movie White Collar) को आशीष तिवारी ने लिखा है जो फिल्म के निर्देशक भी हैं. इसका निर्माण सीमा सिंह (Seema Singh) और आशीष अग्रवाल ने किया है.


ये भी पढ़ें:  'कमरिया पिया करिया भईल'...शिल्पी राज ने आखिर अकुंश राजा से ये क्या कह दिया?