Ayushi Tiwari News: आयुषी तिवारी ने सी-थ्रू ड्रेस पहनकर इंटरनेट का बढ़ा दिया तापमान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1857910

Ayushi Tiwari News: आयुषी तिवारी ने सी-थ्रू ड्रेस पहनकर इंटरनेट का बढ़ा दिया तापमान

Ayushi Tiwari News:  आयुषी तिवारी (Bhojpuri Actress Ayushi Tiwari) अगली बार संजीव मिश्रा के साथ भोजपुरी फिल्म 'सिंहोरा' में नजर आएंगी. वह भोजपुरी सिनेमा जगत के कई स्टार के साथ काम कर चुकीं हैं.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Ayushi Tiwari News: आयुषी तिवारी (Bhojpuri Actress Ayushi Tiwari) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) की जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं. अभिनेत्री (Bhojpuri Actress Ayushi Tiwari) ने कई फिल्मों और संगीत वीडियो में काम किया और काफी लोकप्रियता हासिल की. उनके (Bhojpuri Actress Ayushi Tiwari) अभिनय के अलावा, उनके शानदार फैशन सेंस के लिए भी प्रशंसकों की तरफ से उनकी सराहना की जाती है और उनकी (Ayushi Tiwari) ग्लैमरस तस्वीरों के कारण उनके सोशल मीडिया हैंडल पर बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं.

ये भी पढ़ें: इस भोजपुरी फिल्म की रीमेक में काम करके बॉलीवुड के Superstar बन गए सलमान खान!

आयुषी तिवारी (Ayushi Tiwari) का लेटेस्ट फोटोशूट

हाल ही में आयुषी तिवारी (Bhojpuri Actress Ayushi Tiwari) ने लेटेस्ट फोटोशूट से अपनी एक चौंका देने वाली तस्वीर शेयर की है. अभिनेत्री (Bhojpuri Actress Ayushi Tiwari) स्टाइलिश ब्लैक सी-थ्रू पोशाक में हाई-हील्स के साथ पोज़ देती हुई अद्भुत लग रही है. उनका (Bhojpuri Actress Ayushi Tiwari) मिनिमल मेकअप और घुंघराले बाल उनके लुक को और भी आकर्षक बनाते हैं.

 

ये भी पढ़ें: 'कमरिया पिया करिया भईल'...शिल्पी राज ने आखिर अकुंश राजा से ये क्या कह दिया?

भोजपुरी फिल्म 'सिंहोरा' में नजर आएंगी आयुषी तिवारी (Ayushi Tiwari)

इस बीच काम के मोर्चे पर आयुषी तिवारी (Bhojpuri Actress Ayushi Tiwari) अगली बार संजीव मिश्रा के साथ भोजपुरी फिल्म 'सिंहोरा' में नजर आएंगी. इसके निर्माता सतेंद्र तिवारी हैं जो फिल्म के निर्देशक भी हैं. मेकर्स ने अभी तक फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: यामिनी सिंह को खेसारी ने तेल लगाकर किया रोमांस! सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

Trending news