Bhojpuri Devi Geet: मां शक्ति की अराधना का पर्व नवरात्रि शुरू हो चुका है. ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों के बिना इस त्योहार का मजा अधूरा है. मां के भक्त आपको हर पूजा पंडाल में मां की इन भोजपुरी भजनों पर नाचते-झूमते आपको नजर आ जाएंगे. आपको बता दें कि मां की पूजा का यह त्योहार भोजपुरी के कलाकार बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं और उनकी आवाज से पूरा पूजा स्थल गूंजायमान रहता है. ऐसे में भोजपुरी के दो सुपरस्टार कलाकारों के द्वारा गाए गए गाने इस समय मां की भक्तों के लिए उपहार से कम नहीं हैं. इन दोनों गानों ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


खेसारी लाल यादव के गाए माता के भजन 'आरती करे चलS' को खूब देखा जा रहा है. इस हाने के वीडियो में खेसारी लाल ादव के साथ मां की भक्ति में झूमती प्रतिष्ठा ठाकुर नजर आ रही हैं. वहीं आपको बता दें कि इस गाने के बोल रोहित सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है.



वहीं अंकुश राजा के गाए भोजपुरी देवी गीत 'रुनू झूनू बाजे पैजनिया' की बात करें तो इस वीडियो में अंकुश राजा के साथ भक्ति के रंग से सराबोर वीडियो में आस्था सिंह नजर आ रही हैं. उनका यह गाना हंगामा मचा रहा है. गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और संगीत गोविंद ओझा ने दिया है. दोनों गानों के साथ आप भी मां की भक्ति में विभोर हो सकते हैं.


ये भी पढ़ें- फैशन सेंस के मामले में भोजपुरी की ये एक्ट्रेस देती हैं बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर