Who is Babita Mishra: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह और उनकी पत्नी के बीच शायद अब रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है. क्योंकि सोशल मीडिया पर जो कॉल रिकॉर्डिंग ज्योति सिंह का वायरल हो रहा है. उस आधार पर चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि दोनों फिर से अलग हो सकते हैं. अब सभी के मन में एक सवाल आ रहा होगा कि आखिर जब पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच सबकुछ ठीक हो गया था तो फिर अचानक ऐसा क्या हो गया, जिसकी वजह से रिश्ता टूटने के कगार पर आ गया? आइए इस बारे में जानने की कोशिश करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कॉल रिकॉर्डिंग के अनुसार, ऑडियो में कहा जा रहा है कि बबिता मिश्रा की वजह से पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच रिश्ता बिगड़ रहा है. अब सवाल ये कि आखिर बबीता मिश्रा कौन हैं, जो पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच आ रहा हैं. इन्होंने ऐसा क्या कर दिया कि दोनों के बीच खटास पैदा हो गई. ये सब जानेंगे, लेकिन सबसे पहले जानते हैं कि बबीता मिश्रा कौन हैं?


बबीता मिश्रा कौन हैं जानिए


बबीता मिश्रा ब्यूटी इंटरनेशनल का इंडिया फेस रह चुकी हैं. मिसेज बिहार की ब्रांड एंबेसडर रहीं हैं. वह एक लोक गायिका हैं. साथ ही देसवा न्यूज नाम का एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं. उन्होंने करीब एक सप्ताह पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था और पवन सिंह पर निशाना साथा. इसके बाद से कई तरह की चर्चाएं होने लगी थी.


यह भी पढ़ें:पवन सिंह और ज्योति के बीच में आ गई है 'वो', कैसे चलेगी गृहस्थी?


बबीता मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि पवन सिंह निकले धोखेबाज करने जा रहे तीसरी शादी, ज्योति सिंह की जिंदगी बर्बाद हुई. चुनाव जीतने की चाहत में पत्नी बनकर धोखा दिया. इसके बाद मामला बिगड़ता गया. वायरल कॉल रिकॉर्डिंग में अंकल जी! ज्योति सिंह से कह रहे है कि बबिता की वजह से पवन सिंह डिप्रेशन में हैं. पवन सिंह पर दबाव बनाया जा रहा है. हालांकि, इस वायरल ऑडियो रिकॉर्डिंग की पुष्टि ZEE NEWS नहीं करता है.


यह भी पढ़ें:पवन सिंह जनवरी में करने जा रहे तीसरी शादी?पत्नी ज्योति सिंह के दावे ने भूचाल ला दिया


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पासक्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!