Bhojpuri News: पवन सिंह जनवरी में करने जा रहे तीसरी शादी? पत्नी ज्योति सिंह के दावे ने भूचाल ला दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2442587

Bhojpuri News: पवन सिंह जनवरी में करने जा रहे तीसरी शादी? पत्नी ज्योति सिंह के दावे ने भूचाल ला दिया

Pawan Singh: पवन सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है वह जव्द ही तीसरी शादी करने वाले हैं. इस चर्चा की वजह है कि उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने इसका दावा किया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक ऑडियो रिकॉर्डिंग के अनुसार, पवन सिंह जनवरी में शादी करने जा रहे हैं!

पवन सिंह (File Photo)

Pawan Singh: पवन सिंह एक बार किसी शो में कहा था कि पवन सिंह का कंधा कलंकित है. करना कुछ चाहते हैं, हो कुछ जाता है. अभी इसी मामले को ले लीजिए. पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने दावा किया है कि जनवरी में वह तीसरी शादी करने जा रहे हैं. यह दावा एक वायरल हो रहे कॉल रिकॉडिंग के आधार पर किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ज्योति सिंह के नाम से वायरल इस रिकॉर्डिंग में यह ये बात कही जा रही है कि पवन सिंह जनवरी में शादी करने जा रहे हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक कॉल रिकॉर्डिंग ज्योति सिंह के नाम से वायरल हो रही है. कहा जा रहा है कि यह ऑडियो रिकॉर्डिंग पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह की है. वायरल हो रहे इस रिकॉर्डिंग में खुद को ज्योति सिंह बता रही महिला कहती है कि पवन सिंह के पास अभी भी टाइम है. वह अपना लाइफ सेट कर सकते है. वह इस बातचीत में आगे कहती है कि पवन जी के परिवार से हमें पता चला है कि जनवरी में उनकी (Pawan Singh) शादी होनी वाली है.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह और ज्योति सिंह में फिर हो गया विवाद? फोन नहीं उठा रहे पावरस्टार!

वायरल हो रहे कॉल रिकॉर्डिंग के अनुसार, ज्योति सिंह उस शख्स से कहती है कि जिससे बातचीत हो रही है.  अंकल...मेरे साथ आज तक जो हुआ है...हम किसी से कभी बोले है? आगे कहती है कि साथ जो जो चीजे हुई हैं...मैंने कभी मीडिया में आकर कुछ कहा है? जितना हम झेले है. कॉल रिकॉर्डिंग में सुना जा सकता है कि ज्योति सिंह कहती है कि मेरी जिंदगी खराब हो गई...मेरी पूरी दुनिया उजड़ गई...अंकल आप बताइए अगर उनसे (Pawan Singh) जरा भी दिक्कत होती तो हम (Jyoti Singh) चुनाव में जाते क्या? हालांकि, इस वायरल ऑडियो रिकॉर्डिंग की पुष्टि ZEE NEWS नहीं करता है.

यह भी पढ़ें:वाह रे ढोड़ी वाह! तेरी लीला अपरम्पार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news