Bhojpuri News: वर्ल्ड फेमस भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह किंग कहे जाते हैं. पवन सिंह के गाने पूरी दुनिया में सुने जाते हैं. पवन सिंह को इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स 2018 में सर्वाधिक लोकप्रिय एक्टर का पुरस्कार मिला है. भोजपुरी सिनेमा जगत पावर स्टार पवन सिंह को सिंगापुर इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स 2019 में सर्वाधिक लोकप्रिय एक्टर का पुरस्कार मिल चुका है. इतना ही नहीं पवन सिंह को साल 2016, 2017 और 2017 का इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स मिल चुका है. इस लिहाज से वह वर्ल्ड फेमस भोजपुरी किंग कहे जाते हैं, लेकिन पवन सिंह का निजी जीवन ठीक नहीं है. उनका अपनी पत्नी ज्योति सिंह के साथ तलाक का केस चल रहा है. आइए इस ऑर्टिकल में जानते पूरा मामला क्या है और पवन सिंह वर्ल्ड फेमस भोजपुरी किंग क्यों कहे जाते हैं?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पहले बात करते हैं पवन सिंह के चल रहे तलाक के मामले के बारे में. दरअसल, साल 2018 में भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह की शादी ज्योति सिंह के साथ हुई थी. शादी के बाद से दोनों के बीच लगातार तनाव रहने लगा. इसके बाद पवन सिंह ने अपनी पत्नी ज्योति सिंह से कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई. वहीं, उसके बाद ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर कई आरोप लगाया था. इतना ही नहीं बहुत ही गंभीर आरोप भी ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर लगाए थे. अब दोनों के बीच कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है.


ये भी पढ़ें: तलाक मामले में कोर्ट पहुंचे पवन सिंह, एक झलक पाने को बेकरार दिखे फैंस


अब बात करते हैं कि पवन सिंह कैसे भोजपुरी के वर्ल्ड फेमस किंग बन गए. दरअसल, आपने 'लॉलीपॉप लागेलू' भोजपुरी गाना जरूर सुना होगा. यह गाना आज भी हिट है और पार्टी फंक्शन में जरूर बजता है. यह भोजपुरी गाना का पूरी दुनिया में फेमस है. बता दें कि पवन सिंह ने भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' आज से करीब 16 साल पहले रिलीज हुआ था. यह गाना आज भी कई मायनों में सिंगर पवन सिंह के लिए खास है. यहीं गाना है जो पवन सिंह को वर्ल्ड फेमस भोजपुरी किंग बनाता है.


ये भी पढ़ें: श्वेता शर्मा और नीलकमल सिंह ने पानी में किया बोल्ड वीडियो शूट, फैन्स हुए दीवाने