Pawan Singh: तलाक मामले में आरा कोर्ट पहुंचे पावर स्टार पवन सिंह, एक झलक पाने को बेकरार दिखे फैंस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1890179

Pawan Singh: तलाक मामले में आरा कोर्ट पहुंचे पावर स्टार पवन सिंह, एक झलक पाने को बेकरार दिखे फैंस

Pawan Singh: भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह आज तलाक मामले में आरा कोर्ट पहुंचे थे. इस दौरान उनके फैंस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया. लोगों के बीच उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मची रही.

Pawan Singh: तलाक मामले में आरा कोर्ट पहुंचे पावर स्टार पवन सिंह, एक झलक पाने को बेकरार दिखे फैंस

आरा:Pawan Singh: भोजपुरी सिने जगत के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ में आए तनाव के बाद से सुर्खियों में है. पवन सिंह आज आरा सिविल कोर्ट में अपने दल बल के साथ पहुंचे थे, क्योंकि आज उनका आरा सिविल कोर्ट के फैमिली कोर्ट में पेशी था. बता दें कि 2018 में पवन सिंह की शादी उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ हुई थी. जिसके बाद से लगातार तनाव रहने के बाद उनका पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रहा है. पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक की अर्जी के बाद ज्योति सिंह ने आरोप लगाया था कि पवन सिंह उनके साथ लगातार मारपीट करते हैं. इसके पवन सिंह पर आरोप है कि वो अपनी पत्नी के साथ गाली गलौज करते थे और साथ ही साथ एक बार उनका गर्भपात भी कराया था.

पवन सिंह की पत्नी ये आरोप लगाया था कि इन तमाम बातों से वह हमेशा सदमे में रहती थी और उन्हें आत्महत्या करने के लिए भी मजबूर किया जाता रहा. जिस कारण से उनका जीवन तनाव में बीत रहा था. वहीं पवन सिंह ने इन तमाम आरोपों का खंडन भी किया था और आरा सिविल कोर्ट में अपनी पत्नी से तलाक की अर्जी भी लगाई थी. तलाक हो जाने के बाद भी उनकी पत्नी ज्योति सिंह फेसबुक पर उनको अपना हमसफर भी बताया था. वही आज आरा में पवन सिंह के पेशी के बाद फैमिली कोर्ट में सुनवाई हुई है.

हालांकि फैसला आना अभी भी बाकी है. बहरहाल पवन सिंह आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है. वहीं पवन सिंह के आरा कोर्ट में आने की खबर मिलते ही फैंस की भीड़ वहां पहुंच गई. पवन सिंह जब आरा कोर्ट में पहुंचे तो वो कोर्ट के अंदर और बाहर अपने प्रशंसकों से घिरे नजर आए. भीड़ इतनी ज्यादा थी पुलिस वालों को संभाला मुश्किल हो रहा है. वहीं फैंस अपने चहेते भोजपुरी स्टार के साथ एक फोटो क्लिक करने और उनकी एक झलक पाने को बेकरार दिखे.

इनपुट- मनीष सिंह

ये भी पढ़ें- AIMIM प्रदेश अध्यक्ष ने दी पुलिस को चेतावनी,कहा- जिले में किया जाएगा आंदोलन

 

Trending news