पटना: आजादी के 75 साल पूरे होने पर देश में चल रहे आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पूरे देश में हर घर पर तिरंगा लगाने की मुहिम चल रही है. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने भी पीएम मोदी के द्वारा चलाए गए इस मुहिम का समर्थन किया है. भोजपुरी की सुपर हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने हर घर पर तिरंगा अभियान के समर्थन में एक पोस्ट शेयर किया है. फैंस उनका ने पोस्ट काफी पसंद आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षरा सिंह ने शेयर किया वीडियो
अक्षरा सिंह शेयर किए गए वीडियो में तिरंगे के तीन रंगों का सूट पहना है और वंदे मातरम गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि हर घर तिरंगा इस बार, जय हिंद. फैंस को  अक्षरा का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. अक्षरा सिंह इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वंदे मातरम गाने पर उन्होंने जबरदस्त एक्सप्रेशन दिए हैं. बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) के अपने गानों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहती है. 



ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी जल्द नजर आएंगे मटक मटक गाने में, भोजपुरी सुपरस्टार ने शेयर किया पोस्टर


'डार्लिंग' फिल्म की शूटिंग पूरी 
फैंस अक्षरा सिंह के गाने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर वो हमेशा अपने वीडियो और फोटोज शेयर करते रहती हैं. अक्षरा सिंह इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'डार्लिंग' (darling) को लेकर चर्चा में है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही फिल्म का रिलीज डेट अनाउंस किया जाएगा. अक्षरा की नई फिल्म 'डार्लिंग' की शूटिंग मुंबई और अयोध्या में हुई है. वहीं प्रदीप के शर्मा ने इस फिल्म का निर्माण किया है. बता दें कि प्रदीप के शर्मा को भोजपुरी फिल्म जगत का शोमैन कहा जाता है.