खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी जल्द नजर आएंगे मटक मटक गाने में, भोजपुरी सुपरस्टार ने शेयर किया पोस्टर
Advertisement

खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी जल्द नजर आएंगे मटक मटक गाने में, भोजपुरी सुपरस्टार ने शेयर किया पोस्टर

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव  और सपना चौधरी जल्द  ही एक गाने में साथ नजर आने वाले है. खेसारी लाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.  फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

 

खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी जल्द नजर आएंगे मटक मटक गाने में, भोजपुरी सुपरस्टार ने शेयर किया पोस्टर

पटना: भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और लोकप्रिय हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. सोशल मीडिया पर दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर दोनों अक्सर चर्चा में रहते हैं. खेसारी लाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में खेसारी लाल और सपना चौधरी एक साथ नजर आ रहे हैं. खेसारी ने बताया कि दोनों पहली बार एक प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं.

मटक-मटक गाने का पोस्टर शेयर
खेसारी लाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें खेसारी लाल और सपना चौधरी पारंपरिक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल ने अपने आने वाले गाने मटक मटक का पोस्टर शेयर किया है. पारंपरिक पोशाक में पोज देते हुए खेसारी लाल और सपना चौधरी काफी स्टनिंग लग रहे हैं. खेसारी लाल ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "तो तैयार हो जाइए हमारे साथ मटकने के लिए!" फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. डांसिंग दिवा सपना चौधरी के साथ काम करने के लिए फैंस भोजपुरी सुपरस्टार की तारीफ कर रहे हैं. पोस्टर देखने के बाद फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हालांकि गाने के रिलीज डेट के बारे अभी तक खुलासा नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- Garima Parihar: एक्ट्रेस गरिमा परिहार के लुक ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, तस्वीरें वायरल

खेसारी लाल यादव के कई फिल्म होने वाले हैं रिलीज 
बता दें कि खेसारी लाल यादव म्यूजिक वीडियो बनाने के अलावा इन दिनों कई फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. खेसारी लाल की आने वाली फिल्मों में मेघाश्री के साथ बोल राधा बोल, संघर्ष 2 और दुल्हनिया लंदन से लेंगे और बापजी काजल राघवानी के साथ शामिल है. बता दें कि सावन महीने में भी खेसारी लाल ने लगातार गाने रिलीज किए हैं. वहीं सपना चौधरी लाडो वीरपुर की मर्दानी,बिग बॉस 11, ना आना इस देश लाडो और अन्य टेलीविजन शोज में नजर आ चुकी हैं. 

Trending news