पटना : भोजपुरी सिनेमा की ‘हॉट केक’ के नाम से मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अंजना सिंह हाल में काफी सुर्खियों में रहीं इसकी वजह उनके पति यश कुमार की दूसरी शादी रही. इसी साल यश कुमार ने अंजना सिंह से अलग होकर भोजपुरी सिनेमा की लूलिया गर्ल निधि झा से शादी रचाई है. आपको बता दें कि अंजना सिंह के पास आज फिल्मों की कमी नहीं है. उनकी फिल्में लगातार रिलीज के लिए तैयार हैं. पावरस्टार पवन सिंह के साथ उनकी एक फिल्म 'हमार स्वाभिमान' बिहार, उत्तर प्रदेश और नेपाल के भी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है, पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए भी इस बात की जानकारी दी इसके साथ ही अंजना सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम के जरिए इस बारे में बताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं अंजना सिंह की एक और फिल्म ‘रब हमके मिला द हमरा जान से’ का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया है. इस फिल्म का इंतजार भी दर्शकों को बेसब्री से है. समीर फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले तैयार होनेवाली यह फ़िल्म ‘रब हमके मिला द हमरा जान से’ रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. इस फर्स्ट लुक को देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म बेहद आकर्षक और रोमांटिक है, जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है.



फिल्म में भोजपुरी की ‘हॉट केक’ अंजना सिंह के साथ नवोदित कलाकार अरशद शेख रोमांटिक पोज देते नज़र आ रहे हैं. यह अंजना सिंह की रोमांटिक फिल्म है इसका अंदाजा इस पोस्टर से लगाया जा सकता है. फ़िल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में हुई है. जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज के लिए तैयार है. 25 अक्टूबर को यह फिल्म प्रदर्शन के लिए तैयार है. इस फिल्म के निर्माता अरशद आलम और निर्देशक शबाना प्रवीण (शेख) व हेमताज अली हैं. फिल्म में अंजना सिंह और अरशद शेख के साथ मनोज टाइगर, अयाज़ खान, अनूप अरोड़ा, सोनिया मिश्रा, श्रद्धा नवल, स्वीटी सिंह, लालधारी, आरती रावत मुख्य भूमिका में हैं.


ये भी पढ़ें- एक मासूम प्रेम कहानी जिसमें दिखेगा दादा-पोते का प्यार, अवधेश मिश्रा लेकर आ रहे हैं 'दादू - आई लव यू'