पटना : भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के नए सॉन्ग 'गरम गोदाम' रिलीज हुआ है. इस नए सॉन्ग ने इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह नजर आ रही है. इसमें इन का बोल्ड अंदाज फैंस को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है. इस वीडियो में दोनों इंटिमेट अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. बतादें कि सॉन्ग के रिलीज के बाद चंद मिनटों में डेढ़ लाख से अधिक व्यूज मिल चुके है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों के पहली पंसद बना रहा सॉन्ग 'गरम गोदाम'
सॉन्ग 'गरम गोदाम'की बात करें तो बहुत ही कम समय में इस सॉन्ग ने फैंस के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है. रिलीज के बाद करीब चंद मिनटों में डेढ़े लाख से अधिक व्यूज मिल चुके है. इस वीडियो में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह ने एक साथ काम किया है. फैंस दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. इस सॉन्ग में दोनों एक्ट्रेस अपने बेहद हॉट और इंटिमेट अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.   



नेहा राज की आवाज में गाया गया है सॉन्ग
बता दें कि सॉन्ग 'गरम गोदाम' को भोजपुरी गायिका नेहा राज ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के लिरिक्स के साथ नेहा की आवाज में फैंस काफी पंसद कर रहे है. जब यह गाना रिलीज हुआ था तो इसके चंद मिनट बाद करीब डेढ़ लाख व्यूज इसे मिले थे. नेहा की आवाज में यह गाना लोगों की पहली पसंद बन रहा है.


ये भी पढ़िए- BSEB 10th Exam: 14 फरवरी से बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा, एग्जाम सेंटर जाने से पहले पढ़े लें ये जरूरी निर्देश