पटना : भोजुपरी इंडस्ट्री में बनने वाली फिल्म अब बिहार वासियों के अलावा देश भर में रहने वाले लोगों की पसंद बनती जा रही है. इन की फिल्म को सॉन्ग को लोग काफी पसंद करते है. इन फिल्मों में काम करने वाली हीरोइन सुंदरता के मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेस को पछाड़ रही है. अगर भोजपुरी इंडस्ट्री में सुंदर हीरोइन की बात हो तो अंजना सिंह का कोई जवाब नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंजना ने कब रखा फिल्मी दुनिया में कदम और कैसे शुरू हुआ करियर
अंजना के बारे में बात करें तो वो एक भोजपुरी एक्ट्रेस है. उनका जन्म लखनऊ में 7 अगस्त 1990 में हुआ, इन 12 वीं तक की पढ़ाई लखनऊ में रहकर ही पूरी की और बाद में बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बाबा साहब भमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी से स्नातक की पढ़ाई पूरी की. कॉलेज में पढ़ाई के साथ ही उनका मन मॉडलिंग करने का किया. मॉडलिंग में अच्छी पहचान बनाने के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपना कदम रखा. इन्होंने साल 2012 में पहली फिल्म फौलाद से अपने करियर की शुरूआत की. इस फिल्म को बिहार वासियों का खूब प्यार मिला और इस फिल्म के माध्यम से उन्होंने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया.



अंजना की ये फिल्म रही सुपरहिट
अगर अंजना के फिल्मी करियर की बात करें तो उनकी की फिल्म सुपरहिट रही. उनकी पहली फिल्म फौलाद थी. फिल्म फौलाद में अंजना ने काफी अच्छा काम किया और इसके बाद से ही इनको फिल्मी दुनिया में नई पहचान मिली. इनके बारे में बता दें कि अंजना भोजपुरी सिनेमा के अलावा महुआ टीवी चैनल पर सीरियल बच न सके कोई मैं भी काम कर चुकी है और इस सीरियल ने भी उनकी पहचान बनाने में काफी मदद की.



अंजना ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
अंजना की बात करें तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इंस्टा के बाद अब यह वीडियो सोशलमीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंजना काफी सुंदर दिख रही है. इस वीडियो ने उनके फैंस के बीच तहलका मचा दिया है. इनकी इस वीडियो को फैंस का प्यार मिला रहा है. उनके चाहने वाले उनकी वीडियो पर कमेंट में 'अति सुंदर' तो कोई 'अंजना जी लाजवाब' लिखकर तारीफ रहा है.


ये भी पढ़िए-  Vastu Tips: बेड के नीचे कभी ना रखें ये चीजें, मां लक्ष्मी हमेशा के लिए जाएगी रूठ