पटना:Monalisa: भोजपुरी फिल्मों की सुपर हॉट अभिनेत्री मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है. इसी बीच मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया पोस्ट शेयर किया है. मोनालिसा ने शेयर किए गए इस वीडियो में बेहद हॉट ड्रेस पहनी है. इस ड्रेस में वो काफी खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो में वो अलग- अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव 
भोजपुरी की हाईएस्ट एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी है. ऐसे में अपनी फोटो और वीडियो के जरिए वह अपने फैंस को अपनी ओर आकर्षित करती हैं. अपने सेंशुअल लुक की वजह से मोनालिसा अक्सर लोगों की खूब तारीफ बटोरती हैं. सोशल मीडिया पर उनका कोई भी वीडियो अपलोड होते ही तेजी से लोगों के बीच पॉपुलर होता है.



फैंस कर रहे तारीफ 


मोनालिसा ने अपने नए वीडियो में वेस्टर्न कपड़े पहने हैं. जिसमें वो काफी क्यूट लग रही हैं. उनकी फैशन सेंस को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि अलग-अलग आउटफिट्स को ग्लैम करने में मोनालिसा काफी माहिर हैं. फैन्स भी मोनालिसा की इन तस्वीरों की खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.



रिलीज को तैयार 'रात्री के यात्री 2' 
वहीं इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा वेब सीरीज रात्री के यात्री 2 के टीजर रिलीज किया गया था. जिसको लेकर वो चर्चा में बनी हुई हैं. मोनालिसा ने अपने इस नए वेब सीरीज में सेक्स वर्कर का बेहद ही बोल्ड किरदार निभाया है. रेड लाइट एरिया की वास्तविकता की आधारित इस सीरीज में मोनालिसा के साथ रश्मि देसाई, शरद मल्होत्रा, शक्ति अरोड़ा, शेफाली जरीवाला, अदा खान, भाविन भानुशाली जैसे कलाकार को भी देखने को मिलेगा. 


ये भी पढ़ें- रवि किशन और अंजना सिंह का ऐसा रोमांटिक अंदाज देख दर्शकों को आ जाएगा पसीना