पटना : बिहार में मंगलवार 24 नवंबर को दिवाली का त्योहार पूरे धूमधाम से मनाया गया. इस भोजपुरी इंडस्ट्री में भी फेस्टिवल चमक देखने को मिली. दिवाली पर फैंस को भी इंतजार रहता है कि उनके फेवरेट स्टार्स ने दिवाली कैसे सेलिब्रेट किया. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री की अदाकारा नम्रता मल्ला ने पूरे परिवार के साथ उत्तर प्रदेश के इंदिरापुरम में दिवाली मनाई और इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज भी शेयर किए. साथ ही इंस्टाग्राम पेज पर ही फैंस ने उनको दिवाली की शुभकामनाएं दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नम्रता ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला हर त्योहार की फोटो सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करती है. शेयर की गई तस्वीरों में नम्रता के साथ उनके परिवार के सदस्य और दोस्त नजर आते है. एक फोटो में नम्रता मल्ला अपने परिवार की सबसे छोटी सदस्य के साथ मिलकर फुलझरी जलेते दिखाई दे रही है. तो वहीं दूसरी ओर एक वीडियो में नम्रता फुलझरी के साथ डांस करती दिख रही है. इन तस्वीरों को देखकर फैंस अंदाजा लगा सकते हैं कि नम्रता की परिवार के साथ वाली ये दिवाली बेहद खूबसूरत और रंगीन रही है.


सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है नम्रता
बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने दिवाली के अलावा कई अलग पोज में सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है. बता दें कि नम्रता का इंस्टा अकाउंट हॉट फोटो से भरा पड़ा है, हर फोटो में नम्रता बहुत सुंदर लग रही है. अगर उनके डांस की बात करें तो वह बहुत अच्छी डांसर है. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्म में डांस किया है. अभी हाल ही में नम्रता ने डांस कई एल्बम बनाई है.


नम्रता ने फैंस के साथ शेयर किया मूड
सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर होने के बाद तहलका मचा हुआ है. बुधवार को नम्रता ने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर की है. नम्रता ने इस फोटोशूट में कई तरह के कपड़े पहनकर फोटोशूट किया है. इन दोनों फोटो में नम्रता बहुत सुंदर नजर आ रही है. बता दें कि नम्रता ने इन फोटोस में अपना फोटो फिगर दिखाया है. नम्रता की इन फोटोस को देखकर फैंस का भी मूड ही बदल गया. हर कोई उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहा है.


ये भी पढ़िए- Diwali Air Polluation : पटना में जिला प्रशासन की तमाम कवायद रही बेकार, लोगों ने जमकर की आतिशबाजी