पटना : भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की फिल्म  ‘जग्गू की लालटेन’ आज सभी सिनेमाघरों पर लग गई है. बता दें कि 14 अक्टूबर 2022 आज ही के दिन नम्रता मल्ला फिल्म रिलीज होने जा रही है. बॉलीवुड में नम्रता मल्ला की ये पहली फिल्म है. इससे पहले नम्रता भोजुपरी और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी है. बता दें कि फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ में आइटम सॉन्ग ‘बलमा’ पर वह कमर मटकाती नजर आने वाली हैं. इससे पहले नम्रता मल्ला का गाना ‘लाल घाघरा’ रिलीज हुआ था. इस गाने में नम्रता भोजपुरी के हिट एक्टर पवन सिंह के साथ डांस करती नजर आई थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नम्रता ने सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी
बता दें कि नम्रता फिल्म से संबंधित जानकारी अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर दी है.  उन्होंने अपने फैंस से कहा कि आज उनकी फिल्म सिनेमा घरों पर रिलीज होने वाली है. नम्रता ने अपने सभी फैंस से निवेदन किया है कि आज उनकी फिल्म जरूर देखे. फैंस को बता दें कि नम्रता भोजपुरी और साउथ फिल्म के बाद अब जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ में अपना आइटम नंबर ‘बलमा’ पर कमर मटकाती दिखेगी. विपिन कपूर द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ में नम्रता ने आइटम सांग ‘बलमा’ पेश किया है. इस फिल्म में नम्रता मल्ला के अलावा रघुवीर यादव, नीरज गुप्ता, आकृति भारती, सलीम जैदी, रॉकी, बीरेन डांग, रामबीर आर्यन, हिमशिखा, सचिन शर्मा जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मेरा नया गाना ‘बलमा’ जल्द आ रहा है. नम्रता मल्ला द्वारा शेयर इस पोस्टर में वो राजस्थानी लुक में नजर आ रही हैं.


नम्रता ने जीता फैंस का दिल
बता दें कि आज ‘जग्गू की लालटेन’ फिल्म रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में नम्रता ने दो आइटम सॉन्ग किए है. इस फिल्म के गाने के वीडियो में नम्रता का डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. नम्रता के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने का वीडियो जल्द रिलीज होगा. नम्रता मल्ला को उम्मीद है कि पहले की तरह ‘बलमा’ गाने में लोगों का भरपूर प्यार मिलेगा.


ये भी पढ़िए- Urfi Javed/Anjali Arora : बदन की नूमाइश करने वाली अदाकार उर्फी जावेद और अंजलि की बढ़ी मुश्किलें, मिल रहे ये कमेंट