पटना : Namrata Malla : भोजपुरी इंडस्ट्री में सुंदर और हॉट एक्ट्रेस की जब भी बात होती है, तो नम्रता मल्ला का नाम में सबसे पहले लिया जाता है. बता दें कि नम्रता अपने फोटोशूट में अपनी अदाएं दिखाने का कभी मौका नहीं छोड़ती है. यह एक ऐसी एक्ट्रेस है जो सोशल मीडिया पर हमेशा कनेक्ट रहती है. इंस्टाग्राम पर नम्रता सबसे ज्यादा पोस्ट शेयर करती है. सुबह से लेकर देर रात तक हर समय नम्रता पर अपनी हॉट फोटोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती है. उन्होंने हाल ही लहंगा चोली में एक फोटो शूट कराया है और उनकी फोटो इंस्टाग्राम पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं. साथ ही नम्रता की इन फोटो को लोग भी खूब पसंद कर रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लहंगा चोली में नम्रता ने शेयर की फोटोस, फैंस रह गए दंग 
बता दें कि सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर होने के बाद तहलका मचा हुआ है. बृहस्पतिवार को नम्रता ने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर की है. नम्रता ने इस फोटोशूट में लहंगा चोली पहनकर फोटोशूट किया है. इन फोटो में नम्रता बहुत सुंदर नजर आ रही है. बता दें कि नम्रता ने इन फोटोस में अपना फोटो फिगर दिखाया है. नम्रता की इन फोटोस को देखकर फैंस का भी मूड ही बदल गया. हर कोई उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहा है.



एक्ट्रेस की फोटो ने फैंस को किया इंप्रेस
बता दें नम्रता उत्तर प्रदेश के इंदिरापुरम की रहने वाली हैं और उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की हैं. साथ ही नम्रता भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती है. नम्रता पहले भी कई बार बिकिनी में नजर आ चुकी हैं. जिन्हें अपनी सभी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके सुर्खियों में बनी रहती है. नम्रता सोशल मीडिया पर काफी फैमस है और फैंस उनके हर अंदाज के दीवाने है.



नम्रता को कमेंट में मिल रहा भरपूर प्यार
बता दें कि नम्रता की फोटोज को देखकर फैंस भी खुद को रोक नहीं पाए और धड़ाधड़ कमेंट्स करते हुए किसी ने उन्हें हॉट तो किसी ने अति सुंदर लिखकर उनकी तारीफें की है. नम्रता के इस सुपर सिजलिंग वीडियो ने फैंस को वाकई में दीवाना कर दिया है. यकीनन आपको भी एक्ट्रेस के अंदाज ने खूब इंप्रेस किया होगा.



ये भी पढ़िए- भोजपुरी की इन एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें वायरल फोटो