पटना : Namrata Malla : भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर सुंदर एक्ट्रेस की बात होती है तो नम्रता मल्ला का नाम लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर आता है. नम्रता अपने फोटोशूट से अपने हुस्न का प्रदर्शन करने का मौका नहीं छोड़ती है. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती है. हाल ही में नम्रता ने इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस डांस के मूव्स दिखा रही है. उनका यह वीडियो इंस्टा पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नम्रता ने इंस्ट्राग्राम पर शेयर किया वीडियो
बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मल्ला डांस के मूव का प्रदर्शन करती दिख रही है. साथ ही नम्रता का इंस्टा अकाउंट  हॉट फोटो से भरा पड़ा है, हर फोटो में नम्रता बहुत सुंदर लग रही है. अगर उनके डांस की बात करें तो वह बहुत अच्छी डांसर है. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्म में डांस किया है. अभी हाल ही में नम्रता ने डांस कई एल्बम बनाई है.



मल्ला के वीडियो ने मचाया तहलका
मल्ला का वीडियो शेयर होने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है. शुक्रवार को नम्रता ने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर की है. मल्ला ने इस वीडियो में छोटे कपड़े पहने हुए है. इन वीडियो में मल्ला बेहद ही सुंदर नजर आ रही है. बता दें कि नम्रता ने वीडियो में अपना हॉट फिगर दिखाया है. नम्रता की इन फोटोस को देखकर फैंस का भी मूड ही बदल गया. हर कोई उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहा है. मल्ला की फोटो पर फैंस धड़ाधड़ कमेंट्स  कर रहे है. कोई उनकी फोटो पर कमेंट में हुए हॉट तो कोई अति सुंदर लिखकर तारीफें रहा है. साथ ही नम्रता की इन फोटो ने फैंस को खूब इंप्रेस किया होगा.



ये भी पढ़िए- अक्षरा सिंह ने एंटी सिपेटरी के लिए दर्ज की बेल, पुलिस ने घर के बाहर चिपकाया था पोस्टर