पटना : Namrata Malla bold looks: भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस की बात हो और नम्रता मल्ला का नाम नहीं आए ऐसा हो ही नहीं सकता है. नम्रता मल्ला की हर अदा लोगों को अपना दीवाना बना देती है. नम्रता मल्ला भोजपुरी फिल्मों के कई आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं इसके साथ ही उन्होंने भोजपुरी के हर बड़े कलाकार के साथ एलबम के गानों में काम किया है. नम्रता ने इसके साथ ही हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं के गानों में भी जमकर अपनी कमर मटकाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नम्रता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनकी हर अदा लोगों को खूब पसंद आती है. ऐसे में एक बार फिर से वो अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के लिए सोशल मीडिया पर आ गई हैं. उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिस पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं. इस वीडियो में नम्रता ने ब्लैक कलर की ब्रा और ह्वाइट शॉर्ट्स पहन रखा है. इस वीडियो में नम्रता के डांस मूव्स देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. नम्रता की हॉटनेस से भरी अदाओं के इस वीडियो ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.



भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को उनके फैंस भोजपुरी इंडस्ट्री की उर्फी जावेद कहते हैं. एक्ट्रेस की बेबाकी और खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की कई हसीनाएं फीकी लगती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का गाना 'लाल घाघरा' रिलीज हुआ था. इस म्यूजिक वीडियो में वो पवन सिंह के साथ गर्दा उड़ाती नजर आई हैं. इस बीच नम्रता ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.



बोल्डनेस क्वीन नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मीका सिंह के गाने पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं. क्लिप में एक्ट्रेस टाइट ड्रेस में हुस्न की बिजलियां गिराती दिखाई दे रही हैं.बताते चलें कि नम्रता मल्ला आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे देख उनके फैंस-पानी-पानी हो जाते है. नम्रता को इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या 1.5 मिलियन से ज्यादा है.