पटना : भोजपुरी सिनेमा के गानों का जलवा यूट्यूब पर हमेशा कायम रहा है, साल 2022 तो यूट्यूब पर भोजपुरी गानों के ही नाम रहा. इस साल पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के गानों ने खूब धूम मचाया और इनके व्यूज किसी भी रिजनल भाषा के गानों के साथ ही बॉलीवुड गानों से भी ज्यादा रहे. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा और इसके गानों के वायरल होने की सबसे बड़ी वजह इसके दर्शकों की संख्या है. भोजपुरी के पास 40 करोड़ से ज्यादा दर्शकों का वर्ग है. ऐसे में इसके गाने यूट्यूब पर व्यूज के मामले में धामल ना मचाएं ऐसा हो ही नहीं सकता है. ऐसे में हम आपको भोजपुरी के ऐसे गानों के बारे में बताएंगे जिन्होंने यूट्यूब पर व्यूज का पहाड़ खड़ा कर दिया है और इन गानों में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह में कौन सबसे आगे हैं इसके बारे में भी बताएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया एक गाना 'राते दिया बुताके' इस लिस्ट में सबसे ऊपर है और इसे 569 मिलियन व्यूज मिले हैं.


इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना 'छलकत हमरो जवनिया ए राजा' है. जिसको 470 मिलियन व्यूज मिला है.


इसके बाद सुपरस्टार रितेश पांडे और स्नेहा उपाध्याय का गाना 'हैलो कौन' आता है लेकिन इसका व्यूज सबके रिकॉर्ड तोड़ चुका है, इसे 926 मिलियन व्यूज मिले हैं.


वहीं खेसारी लाल यादव का गाना 'भतार बा मौगा' भी इस लिस्ट में शामिल है. जिसे 334 मिलियन व्यूज मिले हैं.


खेसारी लाल यादव का एक और गाना 'लहंगा लखनऊआ' भी इस सूची में शामिल है. जिसे 334 मिलियन व्यूज मिले हैं.


इसके साथ ही खेसारी लाल यादव का एक और गाना 'पागल बनाइबे' को 336 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.


इसके बाद खेसारी लाल यादव का गाना 'ले ले आई कोका कोला' का नंबर है. इसको 323 मिलियन व्यूज मिले हैं.


वहीं खेसारी लाल यादव का एक और गाना 'कूलर कुर्ती में लगा ल' को अब तक 318 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.


ये भी पढ़ें- Rani Chatterjee Top 6 Bhojpuri Song: भोजपुरी क्वीन के इन 6 गानों ने मचाया हंगामा, व्यूज होश उड़ा देगा