पटना : Superhit Bhojpuri song Lavandiya London Se : भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और सिंगर रितेश पांडे का सॉन्ग ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ सोशल मीडिया पर एक बार फिर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि रितेश का ये सॉन्ग पिछले वर्ष को रिलीज हुआ था, जो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से ट्रेंड कर रहा है. सिंगर रितेश के इस गाने को बिहार की जनता का बहुत प्यार मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विदेशी डांसर के साथ थिरक रहे रितेश
बता दें कि सिंगर रितेश पांडेय के गाने पर अब तक करीब 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. पिछले साल रिलीज हुए इस गाने को बिहार की जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस सॉन्ग को म्यूजिक लवर्स ने आज का टॉप भोजपुरी सॉन्ग बना दिया है. साथ ही बता दें कि इस गाने के ना सिर्फ गाने के लिरिक्स, म्यूजिक बल्कि इसका वीडियो भी काफी मजेदार है. कलाकारों में इसमें डांस भी बहुत अच्छा किया है. वीडियो में सिंगर रितेश पांडेय को किसी विदेशी डांसर के साथ थिरकते हुए देखा जा रहा है.



शादियों की टॉप लिस्ट में रितेश का सॉन्ग
बता दें कि सिंगर रितेश पांडेय के गाने एक दम धूम मचाकर रख दी है. इस गाने को रितेश पांडेय ने अपने यूट्यूब पेज पर पोस्ट किया है. इस वीडियो के पोस्ट करने के बाद कमेंट बॉक्स में एक फैन ने लिखा है, यूपी की हर एक शादी, बारात में यही गाना बजता है, रितेश भैया कमाल कर दिए. इसके अलावा एक अन्य फैन ने लिखा गाना बहुत अच्छा सॉन्ग रिलीज किया है.


पहले भी कई हिट गाने रिलीज कर चुके है रितेश
बता दें कि रितेश का यह पहला गाना नहीं है इससे पहले भी रितेश कई हिट गाने भोजपुरी इंडस्ट्री को दे चुके है. रितेश के हर गाने ने बिहार की जनता का दिल जीता है. इसके अलावा रितेश हिट गाने के साथ कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का भी कमाल दिखा चुके हैं. रितेश के सुपर हिट गानों की बात करें तो इनमें शामिल है- प्यार काहे कईलू पगला से, चौकी तुरी ला नाच के, बम भोला बाबा, पियवा से पहले हमार रहलू , गोरी तोर चुनरी, सुइया जहर के जैसे आदि गाने शामिल है.


ये भी पढ़िए- CM नीतीश कुमार को लेकर प्रशांत किशोर का बड़ा दावा, कहा-अभी भी हैं बीजेपी के संपर्क