पटना : Shweta Sharma Hot Winter Look: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का ग्लैमर बॉलीवुड अभिनेत्रियों से किसी मामले में कम नहीं है, भोजपुरी अभिनेत्रियां हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से बीस हैं. भोजपुरी की अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है, ऐसे में इतने बड़े दर्शक वर्ग वाले इस इंडस्ट्री में सितारों का जलवा भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. भोजपुरी की कई अभिनेत्रियों की सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर आपको इस ठंड में भी पसीना आ जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसी हीं भोजपुरी की एक सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री है जिसका नाम है श्वेता शर्मा. श्वेता की तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है, वह लगातार अपनी सुपरहॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर करती रहती हैं. जिन्हें देखकर उनके चाहनेवाले आहें भरते रहते हैं और सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें आग मचाती रहती हैं. आपको बता दें कि श्वेता शर्मा ने इस कड़कड़ाती ठंड में अपना वह अवतार सोशल मीडिया पर दिखाया है जिसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्वेता शर्मा ने अपने विंटर लुक वाली कुछ तस्वीरें पोस्ट की है ये तस्वीरें यहां डलने के साथ हीं काफी वायरल हो रही हैं.



श्वेता शर्मा इन तस्वीरों में शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. श्वेता ने इन तस्वीरों में प्रिंटेड ब्रालेट के साथ ब्लू स्वेटर पहन रखा है.जिसके बटन कुले हुए हैं जो उनकी बोल्डनेस को बढ़ा रहा है, इसके साथ वह पोज देती हुई सुपरहॉट नजर आ रही हैं. श्वेता ने अपने स्वेटर पर ब्लैक बेल्ट भी लगा रखी है. सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह इस बार भी श्वेता शर्मा का लुक बेहद बोल्ड नजर आ रहा है. बता दें कि श्वेता शर्मा भोजपुरी की टॉप 5 बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. श्वेता शर्मा की खूबसूरती और उनकी अदाओं के चलते फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं.श्वेता के फैंस उन्हें भोजपुरी की उर्फी जावेद कहते हैं.


ये भी पढ़ें- क्रिसमस पर लाल बिकनी पहन सैंटा क्लॉज बनी सोफिया, जानें फैंस ने किसी अंदाज में किया विश