गया : गया में आरआरबी के छात्रों द्वारा आरआरबी के रिजल्ट को लेकर ट्विटर कैंपेन चलाया गया था. आज रेल रोको आंदोलन करने का आह्वान किया गया था, फेस्टिवल सीजन, तथा केंद्रीय सरकार द्वारा PFI पर बैन लगाये जाने के संदर्भ में रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट गया के अधिकारी व जवानों द्वारा प्रोटेक्टिव गीयर के साथ गया रेलवे स्टेशन से फ्लैग मार्च निकाला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने इन जगहों पर निकाला फ्लैग मार्च
पुलिस के अधिकारियों के अनुसार ट्वीटर के माध्यम से रेल रोको आह्वान की सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर पुलिस ने पहली ही सभी व्यवस्था बना ली है. पुलिस जगह-जगह फ्लैग मार्च निकाल रही है. बता दें कि फ्लैग मार्च सर्कुलेटिंग एरिया, जनता कॉलोनी, बैरागी कॉलोनी, एनओसी गेट, फाल्गु ब्रिज किलोमीटर संख्या 467/33 होते हुए लोको कॉलोनी, वाशिंग पिट, कोचिंग कंपलेक्स होते हुए वापस गया रेलवे स्टेशन फ्लैग मार्च निकाला गया. इस दौरान कोई भी असामाजिक तत्व रेलवे लाइन के किनारे आसपास नजर नहीं आए और ना ही किसी अपराधी गतिविधि की सूचना प्राप्त हुई.


रेलवे अधिकारियों को मिल रही सूचनाएं 
फ्लैग मार्च के दौरान सब कुछ सामान्य पाया गया. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया गया कि रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारियों को लगातार ऐसी सूचनाएं मिला रही थी कि पूर्व में हुए छात्रों के आंदोलन में जिस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है उसी तरह सोशल मीडिया पर आंदोलन करने के लिए आवाहन किया गया था. केंद्र सरकार के द्वारा पीएफआई पर बैन और कई राज्यों में हुई गिरफ्तारी को लेकर इनपुट मिला रही थी जिसको देखते हुए रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया. सभी चिन्हित स्थानों का भर्मण कर निरीक्षण किया गया.


इनपुट- जय प्रकाश कुमार


ये भी पढ़िए- हजारीबाग सड़क हादसे में तीर्थ यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकराई, 4 लोगों की हुई मौत