गुमला : गुमला पुलिस ने कांग्रेस नेता के घर से ताला तोड़कर 5 लाख नगद रुपए और साढ़े पांच लाख रुपये का आभूषण चोरी करने वाले तीन चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने गिरफ्तार चोर के पास से एक लाख 26 हजार रुपये और 3 मोबाइल बरामद किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस नेता के घर एक जनवरी को हुई थी चोरी
बता दें कि कांग्रेस नेता रमेश कुमार उर्फ चीनी के घर के ताला तोड़कर एक जनवरी की शाम चोरों ने रुपए और सोना चांदी चोरी करने का मामला दर्ज किया था. इस पर पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान से शातिर चोर साहिल, शाद और रूमान नुरैन को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरों के पास से चोरी किया सभी रुपये और आभूषण बराद कर लिए है.


पुलिस ने तीन चोर को किया गिरफ्तार
बता दें कि तीनों चोर गुमला के आजाद बस्ती के रहने वाले है. इस संबंध में पुलिस उपाधीक्षक मनीष चंद्र लाल ने बताया कि इस कांड में चारों अभियुक्त शामिल थे. जिस में 3 को गिरफ्तार कर लिया. जबकी एक चोर अभीभी फरार है. उन्होंने बताया कि चोर रुपए चुराकर दिल्ली और मुंबई शहर में घूमे व बियर तथा महगे मोबाइल में पैसे को खर्च किए हैं.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
गुमला एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि शाहिल शातिर चोर है जो पूंजीपतियों के यहां दोस्ती कर इस तरह के हाथ साफ करना उनका मानसा रहता है. हालांकि पुलिस ने सभी चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


इनपुट- रणधीर निधि


ये भी पढ़िए-  Tusu Parab 2023: झारखंड में टुसू पर्व का उत्साह, जानें मकर सक्रांति के दिन क्यों मनाया जाता है ये खास त्योहार