पटना: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)अपने नये गानों से इन दिनों धूम मचा रहे हैं. फैंस के बीच उनके गानों का जबरदस्त क्रेज रहता है. भोजपुरी जगत (Bhojpuri Industry)में खेसारी लाल यादव का नाम खूब सुनाई देता है. इस बीच भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना 'मकई के बाल ले लs'(Makai Ke Bal Le La)रिलीज किया है. रिलीज होने के बाद इस गाने को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. इस गाने में खेसारी लुंगी और बनियान में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.  गाना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'मकई के बाल ले लs'हुआ वायरल
'मकई के बाल ले लs'(Makai Ke Bal Le La) गाने के वीडियो खेसारी के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव गाने के वीडियो में लुंगी और बनियान में मकई का बाल बेचते हुए दिखाई दे रहे हैं. 6 अगस्त को रिलीज हुए  'मकई के बाल ले लs'को खबर लिखे जाने तक 2 मिलीयन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के वीडियो में खेसारी अपनी को-एक्ट्रेस के प्यार में हैं. गाने के वीडियो में खेसारी का देसी स्टाइल में दिख रहे हैं . गाने के बोल काफी  मस्ती भरे और मजेदार हैं. 



ये भी पढ़ें- Bhojpuri Film: अरविंद अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह की पहली भोजपुरी फिलम 'शुभ घड़ी आयो' रिलीज, सिनेमाघरों में लगी दर्शकों की भीड़


2 लाख लोगों ने किया लाइक 
'मकई के बाल ले लs'(Makai Ke Bal Le La) के मेकिंग की बात करें तो खेसारी लाल यादव ने इस गाने को भोजपुरी की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. इस गाने को शिवाय फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है. गाने का डायरेक्शन पवन पाल ने किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 2 लाख के करीब लोगों ने लाइक किया है, जब्कि 20 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.