पटना:Khesari Bol Bum Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. किसी गाने को सुपरहिट बनाने के लिए खेसारी का नाम ही काफी है. खेसारी का हर गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहता है. फैंस को खेसारी का गाना खूब पसंद आता है. लगभग हर सप्ताह खेसारी का कोई-न-कोई गाना रिलीज होते रहता है. सावन महीने में हर दिन भगवान शिव को समर्पित भोजपुरी गाना रिलीज हो रहा है. इसी बीच भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने अपना नया गाना 'बेदर्दा दर्द देले बा' ( Bedarda Dard Dele Ba)का ट्रेलर रिलीज किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

25 जुलाई को रिलीज होगा 'बेदर्दा दर्द देले बा' 
खेसारी का गाना 'बेदर्दा दर्द देले बा' ( Bedarda Dard Dele Ba) 25 जुलाई को रिलीज होगा. ये गाना सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है. गाने के रिलीज होने से पहले चैनल ने गाने का उसका 33 सेकेंड का टीजर रिलीज किया है. गाने का टीजर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.  ट्रेलर में खेसारी का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. खेसारी के अंदाज को देखने के बाद फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 



ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह का नया गाना 'खोईंचा में बान्ही के देवघर ले जाइब' हुआ रिलीज, देखें वीडियो


'वरदान चाही तीन' 8 मिलियन के पार
'बेदर्दा दर्द देले बा' के टीजर को एक लाख के करीब देखा जा चुका है. खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने के वीडियो में खुशी सिंह को देखा जा सकता है. खेसारी के इस गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है. बता दें कि सावन महीने में खेसारी लाल लगातार भोलेनाथ को समर्पित गाने गा रहे हैं. उनके सभी गाने खूब वायरल हो रहे हैं. उनका गाना 'वरदान चाही तीन' को 8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.