पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उनकी गायकी और अभिनय ने भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. वहीं काजल राघवानी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं ने भी दर्शकों के दिल पर जमकर राज किया है. ऐसे में दोनों सुपरस्टारों का किसी भी फिल्म में एक साथ आना उनकी सफलता की गारंटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि दर्शकों को लंबे समय से पवन सिंह की फिल्म का इंतजार था. अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने को है और पवन सिंह और काजल राघवानी की सुपर एक्शन और रोमांस से भरी फिल्म 'धर्मा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में पवन सिंह अपनी धर्म की रक्षा के लिए गुंड़ों से और पूरे सिस्टम से लड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं काजल राघवानी के साथ उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला इस ट्रेलर में नजर आ रहा है. अपने दबंग अंदाज में नजर आ रहे ट्रेलर में पवन सिंह काफी बेहतरीन दिख रहे हैं. बता दें कि फिल्म में पवन सिंह, काजल राघवानी, सैयाजी शिंदे, पंकज मिश्रा, सिद्धार्थ शंकर श्रीवास्तव, आलोक सिंह, संजय वर्मा, चांदनी सिंह और काजल पाठक मुख्य भूमिका में हैं. 



पवन सिंह और काजल राघवानी की सुपर एक्शन और रोमांस से भरी फिल्म 'धर्मा' की कहानी सिद्धार्थ शंकर श्रीवास्तव ने लिखी है और इसके निर्माता प्रिंस कुमार तिवारी हैं. फिल्म का निर्देशन अरविंद चौबे ने किया है और इसका संगीत छोटे बाबा, मधुकर आनंद और छोटू रावत ने दिया है. फिल्म के गानों की कोरियोग्राफी रिक्की गुप्ता और संजीव शर्मा ने किया है. फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश की भगवान राम की नगरी अयोध्या में हुई है.  


ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने दिखाया अपना किलर लुक, फैन्स के छूटे पसीने


पवन सिंह और काजल राघवानी की सुपर एक्शन और रोमांस से भरी फिल्म 'धर्मा' के ट्रेलर को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यहां इस ट्रेलर ने रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया है. इस फिल्म के ट्रेलर को अभी तक 374,077 व्यूज और 33 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.