पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की गायकी और अभिनय के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. पवन सिंह का जलवा ऐसा कि इनके गानों को आप देश-दुनिया के हर कोने में बजते हुए सुन सकते हैं. पवन सिंह के साथ इन दिनों स्मृति सिन्हा के नाम को जोड़ा जा रहा है. कई कार्यक्रमों में दोनों को एक साथ देखा जा सकता है. ऐसे में पवन सिंह और स्मृति सिन्हा का एक पुरान भोजपुरी बोल बम गाना यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि भोले के दरबार कांवड़ लेकर जा रहे कांवड़िये पवन सिंह और स्मृति सिन्हा के इस गाने पर झूमते-नाचते नजर आ रहे हैं. पवन सिंह के साथ इस गाने 'गेरुआ ओढ़निया'में आवाज दी है भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका शिल्पी राज ने. दर्शकों को दोनों की आवाज बेहद पसंद आ रही है. वहीं पवन सिंह के साथ स्मृति सिन्हा की भक्तिमय जोड़ी को देखकर भी इस वीडियो में दर्शक भाव विभोर हुए जा रहे हैं. 



पवन सिंह, शिल्पी राज और स्मृति सिन्हा के इस गाने के वीडियो को पवन सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो को अभी तक 1,097,392  से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 लाख 57 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- अंकुश राजा और शिल्पी राज का भोजपुरी बोल बम गाना 'सोलहो सोमरिया' रिलीज के साथ वायरल


पवन सिंह, शिल्पी राज और स्मृति सिन्हा के इस भोजपुरी बोल बम गाने 'गेरुआ ओढ़निया' के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इसका निर्देशन गोल्डी जयसवाल ने किया है. इसको कोरियोग्राफ बॉबी जैक्सन ने किया है. इस वीडियो को पप्पू वर्मा ने एडिट किया है.