पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह के भोजपुरी बोल बम गाने के बिना कांवड़ यात्रा अधूरी रह जाती है. कांवड़ियों को पावर स्टार पवन सिंह के पावर पैक्ट बोल बम गानों का इंतजार बेसब्री से रहता है. सावन के पावन महीने की शुरुआत के साथ पवन सिंह के गाए दो बोल बम गाने तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहे हैं. ये गाने आज भी ट्रेंडिंग में बना हुए हैं और इन गानों पर भोले की मस्ती में झूमते-नाचते-गाते कांवड़िये आपको दिख जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि इन दोनों गानों में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहिट आवाज की मल्लिका शिल्पी राज की आवाज शामिल है. शिल्पी राज और पवन सिंह का पहला भोजपुरी गाना 'ले जात बाड़ू देवघर' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं. 



पवन सिंह और शिल्पी राज के इस सुपरहिट भोजपुरी बोल बम गाने 'ले जात बाड़ू देवघर' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. इस वीडियो को यहां 12,080,243 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इस वीडियो को 3 लाख 69 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. 


ये भी पढ़ें- राकेश तिवारी के बोलबम गीत पर सबा खान का हंगामा, 'मरले बा बसहा' वायरल 


वहीं पवन सिंह और शिल्पी राज का दूसरा ट्रेंडिंग बोल बम गीत 'गेरुआ ओढ़निया' को भी कांवड़ियों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ स्मृति सिन्हा नजर आ रही हैं. दोनों की भक्तिमय अदा देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे, इस वीडियो को देखकर आपका मन भी बाबा की भक्ति में मगन हो जाएगा. 



पवन सिंह और शिल्पी राज के इस सुपरहिट भोजपुरी बोल बम गाने 'गेरुआ ओढ़निया' के वीडियो को पवन सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो को 4,044,082 बार देखा गया है और इसे 2 लाख 52 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने के बोल भी विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत भी आर्या शर्मा ने दिया है.