Pawan Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. उनकी दूसरी पत्नी के साथ तलाक का मामला काफी बढ़ रहा है. जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा है. वहीं, शनिवार के दिन तलाक को लेकर पवन सिंह और ज्योति बलिया पारिवारिक कोर्ट में पेश हुए थे. दोनों पति पत्नी के विवाद के बीच खबर आ रही है कि बलिया पुलिस ने पवन सिंह और उनके परिवार के खिलाफ जांच को फिलहाल के लिए रोक दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बलिया पुलिस ने रोकी जांच
सुपरस्टार पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति ने एक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. ज्योति ने पवन सिंह और उनके परिवार पर मानसिक प्रताड़ना और गर्भपात करने का आरोप लगाया था. हालांकि पुलिस ने फिलहाल इस जांच को रोक दिया है. 


आरा पुलिस के क्षेत्राधिकारी में जांच 
बलिया शहर कोतवाली के थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने मामले को लेकर रविवार को पीटीआई से बात करते हुए बताया कि पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह की शिकायत के बाद जांच की गई थी. उन्होंने कहा कि इस मामले में बलिया पुलिस के स्तर पर कार्रवाई करना मुमकिन नहीं है.  ताया जा रहा है कि आरोपों से जुड़ी संबंधित चीजें बिहार के आरा के कृष्ण गढ़ थाना क्षेत्र से है. जिसके कारण इस पूरे मामले में जांच का पूरा क्षेत्राधिकारी आरा पुलिस के पास है,बलिया पुलिस के पास नहीं है. 


सास और ननद मारती थी ताने
जिसके बाद ज्योति सिंह ने जांच बंद होने को लेकर कहा कि वह इस मामले में कानून के हिसाब से अपना अगला कदम उठाएंगी और कार्रवाई की मांग करेंगी. ज्योति सिंह ने पवन सिंह और उनके परिवार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि शादी के कुछ समय बाद से ही सास और ननद उन्हें सुंदर न होने का ताना मारती थी. उन्होंने शिकायत पत्र में बताया था कि सास और ननद कहती थी कि वह परिवार की मान और प्रतिष्ठा के बराबर नहीं है. साथ ही ज्योति सिंह ने बताया कि उनके ससुराल वालों ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए बहुत उकसाया था. बता दें, कि पवन सिंह और ज्योति सिंह की शादी साल 2018 को 6 मार्च को हुई थी. 


दवा खिलाकर कराया गर्भपात
इसके अलावा ज्योति सिंह ने बताया था कि जब वह गर्भवती थी तो उनपर गर्भपात करने के भी दबाव डाला गया था और दवा खिला दी गई थी. जिसके कारण उनका गर्भपात हो गया था. 


एलुमनी की मांग
वहीं, पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने अभिनेता पर शराब पीकर गाली गलौज करने और मारपीट का आरोप लगाया था. इसके बाद ज्योति ने बलिया के फैमिली कोर्ट में पवन सिंह पर कानूनी प्रक्रिया के तहत धारा 125 के अंतर्गत एलुमनी के लिए 22 अप्रैल को एक मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद शनिवार 5 नवंबर के दिन पवन सिंह की कोर्ट में पेशी हुई थी. मामले की अगली सुनवाई 20 दिसंबर को की जाएगी. 


ये भी पढ़िये: Bihar News: आभूषण व्यवसायी की हत्या कर शव को नाले में फेंका, तमाम व्यापारियों ने निकाला आक्रोश मार्च