Bihar News: आभूषण व्यवसायी की हत्या कर शव को नाले में फेंका, तमाम व्यापारियों ने निकाला आक्रोश मार्च
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1427799

Bihar News: आभूषण व्यवसायी की हत्या कर शव को नाले में फेंका, तमाम व्यापारियों ने निकाला आक्रोश मार्च

Bhojpur: बिहार के भोजपुर जिले के आभूषण व्यवसायी हरिजी गुप्ता की हत्या का मामला सामने आया है. आभूषण व्यवसायी का शव अपहरण के चार दिन बाद शनिवार की दोपहर को आरा-बक्सर फोरलेन पर शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर के पास एक नाले से मिला है. 

Bihar News: आभूषण व्यवसायी की हत्या कर शव को नाले में फेंका, तमाम व्यापारियों ने निकाला आक्रोश मार्च

Bhojpur: बिहार के भोजपुर जिले के आभूषण व्यवसायी हरिजी गुप्ता की हत्या का मामला सामने आया है. आभूषण व्यवसायी का शव अपहरण के चार दिन बाद शनिवार की दोपहर को आरा-बक्सर फोरलेन पर शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर के पास एक नाले से मिला है. शव को बोरे में बंद कर फेंका गया था और ऊपर से उस शव को पत्थर से दबा दिया गया था. वहीं, इस घटना का मामला अब बढ़ता ही जा रहा है. घटना के बाद रविवार के दिन बिहार व्यवसायी संघर्ष मोर्चा के बैनर तले शहर के तमाम व्यापारियों ने एक आक्रोश मार्च निकाली है. साथ ही इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की भी मांग की है. 

अपहरण के चार दिन बाद मिला शव
दरअसल, आभूषण व्यवसायी हरि जी गुप्ता महाजन टोली नंबर 1 के रहने वाले थे. उनकी उम्र 68 वर्ष बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक हरिजी गुप्ता की आरा और पटना में आभूषण की कई दुकानें है. बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम को उन्हें नगर थाना क्षेत्र के बाईपास पर बलुआही स्थित बाजार से अपहरण कर  लिया गया था. जिसके चार दिनों बाद उनकी हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया गया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना की जानकारी मिलने के बाद से एएसपी हिमांशु और जगदीशपुर डीएसपी राजीव चंद्र सिंह शाहपुर थाना पुलिस और डीआईयू टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. 

तमाम व्यवसायी ने निकाला संघर्ष मार्च
वहीं, इस घटना के बाद से बिहार व्यवसायी संघर्ष मोर्चा के बैनर तले शहर के कई व्यापारियों ने आक्रोश मार्च निकाली है. साथ ही सभी ने इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की भी मांग की है. 

कड़ी कार्रवाई की मांग
इस प्रदर्शन के दौरान भारतीय जनता पार्टी के भी कार्यकर्ता साथ देते हुए दिखाई दिए. वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कहा कि सरकार को बढ़ते अपराध पर तुरंत अंकुश लगाना चाहिए और इस कांड में शामिल सभी आरोपियों को पकड़ कर उनको स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलवाने का काम करना चाहिए. व्यवसाय संघर्ष मोर्चा ने आज संयुक्त रूप से आरा शहर में बंद करने का आह्वान किया था जो लगभग सफल रहा. 

आरोपियों से पूछताछ जारी
आपको बता दें, कि आभूषण व्यवसायी हरिजी गुप्ता का किराये को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके बाद उनका अपहरण कर हत्या कर दी गई. हालांकि पुलिस ने जांच कर एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अपहरण और हत्याकांड में इस्तेमाल की गई कार और बाइक को भी बरामद कर लिया गया है. साथ ही पुराने किराएदार और उसके बेटे समेत लगभग 6 लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. 

ये भी पढ़िये: Neha Malik Photos: नेहा मलिक ने डीप नेक जंप सूट में ढाया कहर, लगाया बोल्डनेस का तड़का

Trending news