Pooja Banerjee Photos: देवो के देव महादेव फेम पार्वती ने मचाया धमाल, बोल्ड लुक में बिखेरे जलवे

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना नाम कमा चुकी पूजा बनर्जी किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. पूजा बनर्जी ने अपनी पहचान देवों के देव महादेव से बनाई हैं. उन्होंने इस सीरियल में पार्वती का रोल निभाया था.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Thu, 17 Nov 2022-3:03 pm,
1/7

देवों के देव महादेव से बनाई पहचान

Pooja Banerjee: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना नाम कमा चुकी पूजा बनर्जी किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. पूजा बनर्जी ने अपनी पहचान देवों के देव महादेव से बनाई हैं. उन्होंने इस सीरियल में पार्वती का रोल निभाया था. 

2/7

भोजपुरी के कई बड़े एल्बम सॉन्ग में किया काम

पूजा बनर्जी ने इससे पहले भोजपुरी के कई बड़े एल्बम सॉन्ग के लिए काम किया है. इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी की कई बड़ी फिल्मों में भी काम किया है. 

 

3/7

पति के साथ सालगिरह पर शेयर की तस्वीरें

पूजा बनर्जी ने भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ भी फिल्म में काम किया है. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उन्होंने हाल ही में अपने पति के साथ सालगिरह की भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

4/7

पति कुनाल वर्मा के साथ किस करते हुए नजर आई

पूजा बनर्जी ने सालगिरह पर पति के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में फोटो शेयर की हैं. अभिनेत्री पति कुनाल वर्मा के साथ किस करते हुए नजर आ रही हैं. 

 

5/7

पूजा बनर्जी और मेनालिसा हैं गहरी दोस्त

वहीं, पूजा इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी बोल्ड एंड हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. पूजा बनर्जी और भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा दोनों काफी गहरी दोस्त हैं.

6/7

फोटोज पर फैंस कर रहे लगातार कमेंट्स

अभिनेत्री पूजा बनर्जी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. उनकी तस्वीरें अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. इसके अलावा फैंस भी उनकी फोटोज पर लगातार कमेंट्स करते रहते हैं

 

7/7

छठ पूजा के मौके पर पवन सिंह के साथ वीडयो में किया काम

वहीं हाल ही में छठ पूजा के मौके पर पवन सिंह के साथ पहली बार भोजपुरी गाने में एक वीडियो में काम किया था. अभिनेत्री ने हिंदी टीवी में कई सीरियल्स में काम किया है. इससे उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link