Monalisa Photos: मोनालिसा ने मिनी स्कर्ट में शेयर की बोल्ड तस्वीरें, दिखा ग्लैमरस अंदाज

Monalisa Photos: मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक है. मोनालिसा अपने काम और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. अभिनेत्री ने बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम किया है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sun, 13 Nov 2022-3:11 pm,
1/7

भोजपुरी में 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया

Monalisa Photos: मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक है. मोनालिसा अपने काम और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. अभिनेत्री ने बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. मोनालिसा भोजपुरी का जाना माना चेहरा है. अभिनेत्री ने अभी तक भोजपुरी में 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में हिस्सा लिया था. 

 

2/7

मोनालिसा ने बिग बॉस 10 से अपनी अलग पहचान बनाई

मोनालिसा ने बिग बॉस 10 से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अभिनेत्री ने हालांकि उड़िया फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी.  वहीं, मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

 

3/7

अभिनेत्री इन फोटोज में बहुत बोल्ड लग

उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसमें बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. अभिनेत्री इन फोटोज में बहुत बोल्ड लग रही है. 

4/7

ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू मिनी स्कर्ट पहनी

उन्होंने इसमें ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू मिनी स्कर्ट पहनी हुई है. इसके साथ ही मोनालिसा ने रेडिश मेकअप किया हुआ है. साथ ही उन्होंने रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है. 

 

5/7

यू कांट डल माई स्पार्कल..

अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है और अलग अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाई है. इन तस्वीरों के लिए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा है यू कांट डल माई स्पार्कल..

 

6/7

मोनालिसा ने बहुत सुंदर नजर आ रही

मोनालिसा ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए पैरों में बैली पहनी हुई है. अभिनेत्री कुछ वक्त पहले अपनी छठ पूजा की भी तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी थी. इस लुक में भी वे बहुत सुंदर नजर आ रही हैं. 

7/7

बिग बॉस 10 के दौरान विक्रांत से की शादी

मोनालिसा की पर्सनल जिंदगी की बात की जाए तो उन्होंने बिग बॉस 10 के दौरान विक्रांत से शादी की थी. अभिनेत्री अक्सर अपने पति के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link