Monalisa Photo: मोनालिसा ने पिंक शरारा में शेयर की फोटोज, एथनिक आउटफिट में दिखी कमाल

मोनालिसा का असली नाम बहुत कम लोग जानते हैं. अभिनेत्री का असली नाम अंतरा बिस्वास है. वही मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत उड़िया फिल्मों से की थी.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Thu, 03 Nov 2022-11:20 am,
1/7

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं मोनालिसा

पटनाः Monalisa Photo: मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है. मोनालिसा ने अपने काम से एक अलग पहचान बनाई है. अभिनेत्री भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं. 

 

2/7

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है

मोनालिसा का असली नाम बहुत कम लोग जानते हैं. अभिनेत्री का असली नाम अंतरा बिस्वास है. वही मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत उड़िया फिल्मों से की थी. 

 

3/7

भोजपुरी में 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया

मोनालिसा भोजपुरी के बड़े सितारों में से एक हैं. अभिनेत्री अभी तक भोजपुरी में 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

4/7

रात्रि के यात्री 2 में व्यस्त हैं मोनालिसा

मोनालिसा इन दिनों अपने हिन्दी टीवी सीरियल रात्रि के यात्री 2 में व्यस्त हैं. इससे पहले उन्होंने स्टार प्लस के शो नजर में एक डायन का रोल किया था.

5/7

मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भाग लिया

मोनालिसा ने फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 10 में भाग लिया था. इसी शो के दौरान अभिनेत्री ने विक्रांत से शादी की थी. मोनालिसा ने इस शो के बाद अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 

6/7

बोल्ड और हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं

अभिनेत्री अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

 

7/7

मोनालिसा ने पिंक कलर का शरारा सूट पहना

मोनालिसा ने इसमें पिंक कलर का शरारा सूट पहना हुआ है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके अलावा उन्होंने लाइट पिंकिश मेकअप किया हुआ है. इसके अलावा अभिनेत्री ने कानों में पिंक कलर के झुमके पहने हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा है-कॉट द लाइट

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link