Neha Malik Photoshoot: नेहा मलिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बोल्ड तस्वीरें, ऑरेंज आउटफीट में दिखा अलग अंदाज

ऑरेंज आउटफिट में नेहा मलिक के इस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. नेहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर का क्रॉप टॉप और ऑरेंज कलर का ट्राउजर पहना हुआ है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sat, 17 Sep 2022-3:37 pm,
1/8

पटनाः Neha Malik Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है. नेहा मलिक ने बहुत कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है. 

 

2/8

एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. एक्ट्रेस लगभग हर दिन फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. नेहा मलिक के इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या 3.3 मिलियन से ज्यादा है.

 

3/8

नेहा मलिक ने अपनी एक्टिंग के दम पर खास कमाल न दिखाया हो, लेकिन इसके बावजूद वह हर दिन लाइमलाइट में रहती हैं. इसकी एक खास वजह है एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक.

4/8

इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. नेहा ने फोटोशूट के दौरान अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई अलग-अलग पोज दिए हैं.

 

5/8

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'ऑरेंज इज न्यू लुक. बता दें कि अक्सर एक्ट्रेस अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. 

6/8

नेहा मलिक ने इस आउटफिट के साथ रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है. इसके अलावा कानों में वाइट पर्ल इयररिंग्स पहने हुए हैं.  साथ ही गोल्डन कलर की हील पहनी हुई है. जो उनके लुक पर काफी अच्छी लग रही है. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप कैरी किया है और उन्होंने पोनी टेल बनाई हुई है. 

 

7/8

ऑरेंज आउटफिट में नेहा मलिक के इस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. नेहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर का क्रॉप टॉप और ऑरेंज कलर का ट्राउजर पहना हुआ है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है. 

 

8/8

जिसके कारण सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. नेहा मलिक के सोशल मीडिया पर बहुत फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है. इस बार उन्होंने नारंगी कलर के आउटफिट में अपनी फोटोज शेयर की है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link