Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी ने लगाई आग, कहा लोगों को जलाते हैं

42 साल की अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी से की थी. दर्शकों को उनका किरदार बेहद पसंद आया था. आज वह एक्टिंग के दम पर घर घर में पहचानी जाती हैं.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Fri, 28 Oct 2022-3:25 pm,
1/7

42 साल की हो चुकी है श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां हैं

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी भोजपुरी और हिंदी टीवी सीरियल की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. कोई भी उनको देख कर अंदाजा नहीं लगा सकता है कि वह 42 साल की हो चुकी है और दो बच्चों की मां भी हैं. श्वेता तिवारी ने भोजपुरी से लेकर हिंदी टीवी सीरियल में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने अपने काम के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाई है. 

2/7

हिंदी टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी से की शुरुआत

42 साल की अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी से की थी. दर्शकों को उनका किरदार बेहद पसंद आया था. आज वह एक्टिंग के दम पर घर घर में पहचानी जाती हैं. 

 

3/7

कसौटी जिंदगी के सीरियल में प्रेरणा के किरदार से बनाई पहचान

कसौटी जिंदगी के सीरियल में प्रेरणा के किरदार से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. श्वेता तिवारी अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. 

 

4/7

श्वेता तिवारी का एक अलग अंदाज देखने को मिला

अभिनेत्री अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हर दिन श्वेता तिवारी का एक अलग अंदाज देखने को मिलता है. वह अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. 

5/7

चलो फिर से, हौले से मुस्कुराते हैं…बिना माचिस के ही लोगों को जलाते हैं…

वहीं, हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है, चलो फिर से, हौले से मुस्कुराते हैं…बिना माचिस के ही लोगों को जलाते हैं…!

 

6/7

ब्लू कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहनी

एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसमें उन्होंने लाइट ब्लू कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई है. जिसमें उन्होंने अलग अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाई हैं.

7/7

लाइट न्यूड मेकअप किया है

वहीं, बात करें उनके इस लुक की, तो श्वेता ने इसमें लाइट न्यूड मेकअप किया है और अपने बालों को खुला रखा हुआ है. इसके अलावा उनके दिए गए कैप्शन ने दर्शकों को का ध्यान खींचा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link