पटना: Pramod Premi Bol Bum Song: सावन के महीने में पूरा देश भोलेनाथ की भक्ति में लीन है. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) भी सावन महीने में लगातार भगवान शंकर को समर्पित गाने गा रहे हैं.  प्रमोद प्रेमी यादव ने अपना नया गाना 'सोमारी भूखल बानी ' (Somari Bhukhal Bani) रिलीज किया है.  रिलीज होने के साथ ही प्रमोद प्रेमी के नया गाना 'सोमारी भूखल बानी ' सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. बता दें कि प्रमोद प्रेमी का हर गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल होता है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'सोमारी भूखल बानी ' हुआ वायरल
30 जुलाई को रिलीज हुआ प्रमोद प्रेमी का गाना 'सोमारी भूखल बानी' (Somari Bhukhal Bani) यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने के चंद घंटे के अंदर ही इस गाने को 53 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. प्रमोद प्रेमी के इस गाने को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन - भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव ने शानदार अभिनय किया है. गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी अपनी प्रेमिका से नाराज नजर आ रहे हैं. 



ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: गुंजन सिंह का भोजपुरी कांवर गीत 'कलयुग के श्रवण कुमार' रिलीज, देखें वीडियो


5 हजार से ज्यादा लाइक
प्रमोद प्रेमी यादव ने इस गाने को शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. प्रमोद प्रेमी के इस गाने के बोल सोनू सुधाकर ने लिखे हैं और आर्या शर्मा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. वहीं राजेश गुप्ता ने इस गाने निर्देशन किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने करीब 5 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 200 से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है. बता दें कि सावन महीने में प्रमोद प्रेमी लगातार भोलेनाथ के गाने रिलीज कर रहे हैं. प्रमोद प्रेमी के गाने बाबा के भक्तों को खूब पसंद आ रहा है. लगभग हर सप्ताह प्रमोद प्रेमी अपना कोई-न-कोई नया सावन गीत रिलीज करते रहते हैं.