पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरहॉट अदाकारा सबा खान ने कम समय में ही भोजपुरी दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. सब खान की अदाओं के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में सबा खान के नए गानों का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. सबा खान का गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में भोजपुरी के सुपरहिट सिंगर राकेश तिवारी का एक गाना 'दुगो मरद से प्यार कईले' रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में सबा खान नजर आ रही हैं. जिन्होंने अपनी नमकीन अदाओं से आग लगा रखी है. सबा खान की अदाओं की वजह से ये वीडियो और भी जानदार लग रहा है. इस वीडियो को एकदम बॉलीवुडिया स्टाइल में फिल्माया गया है. आपको बता दें कि सबा खान के साथ इस वीडियो में नजर आ रहे अभिनेता का अंदाज भी जानलेवा है और दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 


आपको बता दें कि सबा खान और राकेश तिवारी का गाना 'दुगो मरद से प्यार कईले' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- 'पिया जी के मुस्की' पर फिदा हुईं आम्रपाली, खेसारी का आया ऐसा रिएक्शन 


सबा खान और राकेश तिवारी का गाना 'दुगो मरद से प्यार कईले' के बोल छोटू मधेशिया ने लिखा है और इसका संगीत त्रिभुवन यादव ने दिया है. इस वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है. इसे पंकज साव ने एडिट किया है.