'पिया जी के मुस्की' पर फिदा हुईं आम्रपाली, खेसारी का आया ऐसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1335680

'पिया जी के मुस्की' पर फिदा हुईं आम्रपाली, खेसारी का आया ऐसा रिएक्शन

  भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के दो सुपर टैलेंटेड जब एक साथ आ जाएं तो किसी भी फिल्म या गाने को हिट होने की गारंटी बन जाती है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा के अभिनय से जितने लोगों को अपना दीवाना बनाया अपनी आवाज के जरिए भी दोनों ने उतना ही धमाल मचा रखा है.

'पिया जी के मुस्की' पर फिदा हुईं आम्रपाली, खेसारी का आया ऐसा रिएक्शन

पटना :  भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के दो सुपर टैलेंटेड जब एक साथ आ जाएं तो किसी भी फिल्म या गाने को हिट होने की गारंटी बन जाती है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा के अभिनय से जितने लोगों को अपना दीवाना बनाया अपनी आवाज के जरिए भी दोनों ने उतना ही धमाल मचा रखा है. ऐसे में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का एक गाना रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

बता दें कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का यह गाना 'पिया जी के मुस्की' को प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. यह गाना एक शादी समारोह में फिल्माया गया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की अदाएं दोनों का रोमांस और ग्लैमर सुपर से ऊपर वाला है. इस फिल्म में खेसारी लाल और आम्रपाली के अलावा रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान, रीना रानी, विद्या सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है. 

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का यह गाना 'पिया जी के मुस्की' के वीडियो में दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह हैं और इस फिल्म की कहानी और इसका निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है. फिल्म के इस गाने को प्रफुल्ल तिवारी ने लिखा है और इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं बॉलीवुड के ये मशहूर अभिनेता, नाम जानते हैं आप 

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का यह गाना 'पिया जी के मुस्की' के वीडियो को एसआरके म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 893,868 से ज्यादा व्यूज मिल चुका है और इसको 54 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news