पटना :  Ravi KIshan Gujrat Election Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के स्टार की बात हो और सुपरस्टार रवि किशन का जिक्र ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के साथ हिंदी और कई भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुके हैं और वह दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. रवि किशन ने फिल्मों के साथ राजनीति में भी अपने सफल पारी की शुरआत की. वह भाजपा के टिकट पर 2019 में गोरखपुर से चुनाव लड़े और जीत हासिल की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी चुनाव में भी हंगामा मचा चुका है रवि किशन का एक गाना 
रवि किशन का एक भोजपुरी रैप सॉन्ग यूपी चुनाव के समय खूब पसंद किया गया था और इसे लोगों का खूब प्यार मिला था. उस चुनाव में इस सॉन्ग ने धूम मचा दी थी. अब गुजरात में विधानसभी चुनाव की घोषणा हो गई है. उत्तर भारत के लोग बड़ी संख्या में गुजरात में रहते हैं. वहां यूपी के पूर्वांचल, बिहार और झारखंड के लोगों की बड़ी तादाद है. ऐसे में चुनाव मे सभी राजनीतिक दलों का फोकस उन पर होता है. 


गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भी जल्द रिलीज होगा रवि किशन का गाना 
ऐसे में रवि किशन एक भोजपुरी रैप सॉन्ग 'गुजरात मा मोदी छे' लेकर आ रहे हैं. रवि किशन का यह गाना गुजरात चुनाव के दौरान भाजपा के प्रचार कैंपेन में शामिल हो सकता है और आशा है यह गाना यूपी चुनाव की तरह गुजरात में भी हंगामा मचा देगा. यह भोजपुरी रैप सॉन्ग गुजराती-भोजपुरी मिक्स है. 


गुजरात के विकास और मोदी के प्रयास का इसमें होगा जिक्र
रवि किशन का यह गाना 'गुजरात मा मोदी छे' जल्द ही रिलीज किया जाएगा. इस गाने में पीएम मोदी की ईमानदारी और भाई-भतीजावाद के साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी नीति को दर्शाती हुई होगी. इस गीत में गुजरात के विकास, महात्म गांधी और सरदार पटेल के गुजरात और सोमनाथ और द्वारिका जैसे धार्मिक स्थल का जिक्र है. इससे पहले यूपी चुनाव के दौरान रवि किशन का भोजपुरी गीत 'यूपी में सब बा' बहुत पसंद किया गया था. 


ये भी पढ़ें- झुग्गी से कैसे करोड़ों के महल तक पहुंचे निरहुआ, दिलचस्प है उनकी कहानी