Bhojpuri Chhat Song: छठ के त्योहार को महज कुछ दिन बचे हैं. जिसको लेकर चारों तरफ तैयारियां चल रही हैं. वहीं, बिहार में छठ पूजा का विशेष महत्व है. वहीं, छठ पूजा को लेकर भोजपुरी सिंगर के द्वारा कई छठ सॉन्ग रिलीज किए गए हैं. हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और सिंगर रितेश पांडे का छठ का गाना रिलीज किया है. रितेश पांडे का भावुक छठ पूजा का गाना ‘छठ करे आवतानी’ रिलीज किया गया है. यह गाना लोगों के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिल चुके हैं मिलियन व्यूज
‘छठ करे आवतानी’ गाना वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वीडियो में अभिनेता नौकरी के कारण घर से दूर रहता है. इसमें एक्टर एक वॉचमैन की नौकरी करता है. जिसके बाद छठ के अवसर पर उनकी मां का फोन आता है और वो छठ पर घर आने को कहती हैं. जिसको लेकर अभिनेता भी बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. जिसके बाद वह अपने बॉस से छुट्टी के लिए पूछने जाते हैं. जिसके बाद उन्हें कुछ पैसे देकर छुट्टी दे दी जाती है. जिसके बाद अभिनेता खुश होकर अपने घर छठ के मौके पर पहुंचते हैं. उसी दौरान गाने के जरिए बताते हैं कि घरवालों का पेट पालने के लिए दूर नौकरी करने जाना पड़ता है. इस गाने के लिरिक्स लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं. गाने को अभी तक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 


रितेश पांडे के साथ पमेला ने दी आवाज
"छठ करे आवतानी" गाने को रितेश पांडे के साथ पमेला जैन ने गाया है. दोनों की आवाज को खुब पसंद किया गया है. वहीं, गाने के लिरिक्स आर आर पंकज ने लिखे हैं और गाने का डायरेक्शन चंदन सिंह ने किया है और वीडियो का डायरेक्शन सोनू वर्मा ने किया है. 


ये भी पढ़िये: झारखंड में शिक्षा के मंदिर में नशे में पहुंचा शिक्षक, बीईईओ के सामने गिड़गिड़ा कर मांगी माफी