पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी आवाज और अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बना चुके भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे के दीवाने बड़ी संख्या में हैं. फैंस को उनके गाने का इंतजार बेसब्री से रहता है. उनका कोई भी गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है. इस बीच रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना 'बहियाँ जो हमरी पकड़ी'(Bahiyan Jo Hamari Pakadi)रिलीज किया गया है. रिलीज होने के साथ ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल रखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बहियाँ जो हमरी पकड़ी' हुआ वायरल 
रितेश पांडे का नया गाना 'बहियाँ जो हमरी पकड़ी' (Bahiyan Jo Hamari Pakadi) ने बवाल मचा रखा है. 9 सितंबर को रिलीज हुए इस म्यूजिक वीडियो 'बहियाँ जो हमरी पकड़ी' को अब तक एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को इस गाने में रितेश पांडे का दबंग अवतार काफी पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में भोजपुरी अभिनेत्री अंजली झा को देखा जा सकता है. वीडियो में रितेश और अंजली के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. रितेश पांडेयह गाना 'बहियाँ जो हमरी पकड़ी' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 



ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत 'चलो बुलावा आया है' का टीजर रिलीज, जानें कब होगी रिलीज


22 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक 
रितेश पांडे ने इस गाने को कल्पना पटोवरी के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. 'बहियाँ जो हमरी पकड़ी'(Bahiyan Jo Hamari Pakadi) गाने के बोल जे.डी.बहादुर ने लिखे हैं, वहीं छोटू रावत ने इस म्यूजिक दिया है. रोहन राउत ने गाने का निर्देशन किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 22 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं 1500 से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है. बता दें कि रितेश पांडे लगातार भोजपुरी गाना रिलीज करते रहते हैं.