Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत 'चलो बुलावा आया है' का टीजर रिलीज, जानें कब होगी रिलीज
Advertisement

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत 'चलो बुलावा आया है' का टीजर रिलीज, जानें कब होगी रिलीज

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया का बादशाह कहा जाता है. उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही यूट्यूब ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत 'चलो बुलावा आया है' का टीजर रिलीज, जानें कब होगी रिलीज

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया का बादशाह कहा जाता है. उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही यूट्यूब ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है. यूट्यूब पर एक्टर के वीडियोज कई दिनों तक ट्रेंडिंग लिस्ट में बना रहता है.  इसी कड़ी में अब खेसारी का नया गाना भोजपुरी देवी गीत 'चलो बुलावा आया है'  (Chalo Bulawa Aya Hai) का टीजर रिलीज किया है. ट्रेलर के वीडियो में खेसारी का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. 

12 सितंबर को  'चलो बुलावा आया है' होगी रिलीज 
12 सितंबर को रिलीज हो रहे खेसारी के भोजपुरी देवी गीत के वीडियो में खेसारी के साथ  भोजपुरी एक्ट्रेस शिवानी यादव (Shivani Yadav) नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में खेसारी और शिवानी ने अपनी बेहतरीन अदायगी दिखाई है. भोजपुरी गाना 'चलो बुलावा आया है'  (Chalo Bulawa Aya Hai) के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस शिवानी यादव पति-पत्नी के रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- दुर्गा पूजा से पूर्व खेसारी लाल का रिलीज हुआ देवी गीत, वीडियो को पंसद कर रहे फैंस

फैंस कर रहे गाना रिलीज होने का इंतजार
बता दें कि दुर्गा पूजा शुरू होने में अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं. ऐसे में मां दुर्गा समर्पित भोजपुरी गीत लगातार रिलीज होते रहते हैं. फैंस खेसारी लाल यादव के इस गाने के टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं. टीजर देख कर फैंस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 34 सेकंड के टीजर को अब तक 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  खेसारी लाल यादव ने नए गाने  'चलो बुलावा आया है'  (Chalo Bulawa Aya Hai) के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, और कृष्णा बेदर्दी ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. फैंस को खेसारी के गाने का टीजर खूब पसंद आ रहा है. 

Trending news