बक्सर : बक्सर में आयोजित विश्व सनातन संस्कृति कार्यक्रम के तीसरे दिन अहिरौली में जमकर हंगामा हुआ. दरअसल जैसे ही मंच पर अरविंद अकेला उर्फ कल्लू और गायिका देवी अपने परफॉर्मेंस के लिए पहुंचे वहां भीड़ बेकाबू हो गई. भीड़ मुख्य मंच तक पहुंचने की कोशिश करने लगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग
कार्यक्रम में भीड़ ज्यादा होने के कारण अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जिसे पुलिस वालों ने कंट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन बेकाबू भीड़ कंट्रोल से बाहर हो गई और दर्शक दीर्घा में मौजूद लोग एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकने और तोड़ने लगे. जिससे मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस बीच भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को भी हल्का बल का प्रयोग करना पड़ा. काफी मशक्कत के बाद बेकाबू भीड़ को शांत किया गया. जिसके बाद दोनों ही कलाकारों का परफॉर्मेंस शुरू हो सका. 


खूब चली कुर्सियां और जमकर हुआ हंगामा
आपको बताते चलें कि पिछले 7 नवंबर से आयोजित और 15 नवंबर तक चलने वाले विश्व सनातन सांस्कृतिक कार्यक्रम को लेकर सुबह में कथा प्रवचन और शाम में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन चल रहा है. तीसरे दिन दिनेश लाल निरहुआ का संभावित कार्यक्रम था लेकिन जानकारी के मुताबिक शूटिंग में बिजी होने के कारण दिनेश लाल निरहुआ कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. इस बीच तय कार्यक्रम के मुताबिक भोजपुरी फिल्म स्टार अरविंद अकेला उर्फ कल्लू के अलावे मशहूर गायिका देवी अपने परफॉर्मेंस के लिए मंच पर पहुंचे. 


बेकाबू हो गई थी वहां इकट्ठा भीड़ 
उनके मंच पर पहुंचते ही उन्हें देखने के लिए दर्शकों की भीड़ बेकाबू हो गई और मुख्य मंच की तरफ बढ़ने लगी जिसके कारण मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. हालांकि बेकाबू भीड़ को शांत करने के लिए लगातार आयोजकों और पुलिसकर्मियों के द्वारा अपील की जा रही थी, लेकिन बेकाबू भीड़ मानने का नाम नहीं ले रही थी. जमकर चली कुर्सियां और हंगामे के बीच पुलिस ने भी हल्का बल प्रयोग किया तब जाकर काफी मशक्कत के बाद मामला शांत हुआ और फिर दोनों ही कलाकारों का परफॉर्मेंस शुरू हो सका. 
(रिपोर्ट- विकास चौधरी)


ये भी पढ़ें- Top 8 Bhojpuri Songs: भोजपुरी सुपरस्टार्स के इन 8 गानों ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड, व्यूज देख उड़ जाएंगे होश