Top 8 Bhojpuri Songs: भोजपुरी सुपरस्टार्स के इन 8 गानों ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड, व्यूज देख उड़ जाएंगे होश
Advertisement

Top 8 Bhojpuri Songs: भोजपुरी सुपरस्टार्स के इन 8 गानों ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड, व्यूज देख उड़ जाएंगे होश

Top 8 Bhojpuri Songs List on Youtube: भोजपुरी सिनेमा के गानों के व्यूज यूट्यूब पर देखकर आप अपने आप पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. किसी भी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा भोजपुरी के गाने वायरल होते हैं. भोजपुरी दर्शकों की संख्या हिंदी के बाद सबसे ज्यादा है.

(फाइल फोटो)

पटना : Top 8 Bhojpuri Songs List on Youtube: भोजपुरी सिनेमा के गानों के व्यूज यूट्यूब पर देखकर आप अपने आप पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. किसी भी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा भोजपुरी के गाने वायरल होते हैं. भोजपुरी दर्शकों की संख्या हिंदी के बाद सबसे ज्यादा है. इस भाषा का दर्शकों की संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है. भारत से बाहर भी भोजपुरी गानों को देखनेवालों की तादाद बहुत बड़ी है. ऐसे में भोजपुरी के कई गाने ऐसे हैं जिन्होंने यूट्यूब पर व्यूज का पहाड़ खड़ा कर दिया है. इन गानों के व्यूज का रिकॉर्ड देख आपके भी होश उड़ जाएंगे. बता दें कि भोजपुरी के सुपरस्टार कलाकारों के 8 ऐसे गाने हैं जिनके व्यूज का रिकॉर्ड ऐसा है जिसे तोड़ पाना बहुत मुश्किल है. इन गानों के वीडियो आज भी वायरल हो रहा है. इनको यूट्यूब पर जमकर सर्च किया और देखा जा रहा है.

इन गानों में सबसे पहला गाना खेसारी लाल यादव का है. भोजपुरी मेगा स्टार खेसारी लाल यादव का गाना 'भतार बा मुर्गा' को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 332 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसके वायरल होने का सिलसिला आज भी जारी है. यह गाना सुपरहिट फिल्म दिलवाले का है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है.

इसके बाद इस सूची में नंबर आता है पावरस्टार पवन सिंह का जिनका आम्रपाली दुबे के साथ सुपर रोमांटिक अभिनय से भरा एक गाना 'रात दिया बुताके पिया क्या क्या किया' वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 564 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म सत्या का है. इस गाने को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने गाया है.

इसके बाद नंबर आता है सुपरस्टार राकेश मिश्रा के गाए गाने 'ए राजा जाई ना बहरिया' का. यह गाना ब्लॉकबस्टर है और इसमें MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु का जलवा देख दर्शक दीवाने हुए जा रहे हैं. इस गाने के वीडियो को अभी तक 495 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिले हैं.

वहीं रितेश पांडे और स्नेहा उपाध्याय का एक गाना 'हेलो कौन' ने भी हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 917 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये गाना आज भी वायरल हो रहा है.

वहीं रितेश पांडे का गाया एक और हंगामेदार गाना 'लवंडिया लंदन से लाएँगे' ने भी हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो को अभी तक 506 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं रितेश पांडे का एक और भोजपुरी गाना 'पियवा से पहिले हमार रहलू' के वीडियो को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो को अभी तक 300 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इसके बाद आता है प्रदीप पांडे चिंटू का गाया गाना 'पांडे जी का बेटी हूं' इस गाने के वीडियो को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 551 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सबसे आखिर में नंबर आता है भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू के गाने 'नाच रे पतरकी' का, इस गाने में कल्लू के साथ शिल्पी राज की आवाज है और आपको बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब पर 201 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुका है.

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: बेशुमार फायदा चाहिए तो गंदगी में पड़ी इन चीजों को उठाने से भी नहीं झिझकें

Trending news